रैली में रिकार्डतोड़ हाजिरी के लिए हरियाणावासियों का धन्यवाद – दीपेन्द्र हुड्डा

·         हल्ला बोल रैली की सफलता का मतलब भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू – दीपेन्द्र हुड्डा

·         हल्ला बोल रैली में हरियाणा से उमड़ी भारी भीड़ से स्पष्ट है कि आम जनमानस महंगाईबेरोजगारी से त्रस्त है – दीपेन्द्र हुड्डा

·         हरियाणा में सबसे ज्यादा बेरोजगारी झेल रहे युवाओं ने रैली में बड़ी भागीदारी की – दीपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 4 सितंबर। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने रामलीला मैदान, दिल्ली में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ काँग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली में कोने-कोने से आये हरियाणावासियों की अभूतपूर्व भागीदारी और रिकार्डतोड़ हाजिरी के लिये सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हल्ला बोल रैली में हरियाणा से उमड़ी भारी भीड़ से स्पष्ट हो गया है कि आम जनमानस महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है। हल्ला बोल रैली की सफलता का सीधा मतलब है कि भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बताया कि हरियाणा के युवाओं की रैली में बड़ी भागीदारी थी, इसकी वजह ये थी कि हरियाणा लगातार देश भर में बेरोजगारी दर में नंबर 1 पर है। हरियाणा का नौजवान पहले फौज में भर्ती हो जाता था, लेकिन अग्निपथ योजना लाकर बीजेपी सरकार ने उसका वो रास्ता भी बंद कर दिया। इसी प्रकार हरियाणा सरकार ने अब प्रदेश में स्कूलों को भी बंद करना शुरू कर दिया है। यानी प्रदेश के युवा अब हरियाणा में अध्यापक भी नहीं रह सकते। रैली में हरियाणा से युवाओं की जो भारी भीड़ उमड़ी, वो युवाओं के आक्रोश का प्रतीक है। युवाओं को कहीं रोजगार के अवसर दिखाई नहीं दे रहे है और आशा की कहीं कोई किरण नजर नहीं आ रही है। महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ रामलीला मैदान से उठी आवाज़ पूरे देश में जाएगी।

उल्लेखनीय है कि इस रैली में हरियाणा से भीड़ जुटाने के लिये 15 दिनों से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा रात-दिन एक किए हुए थे। उन्होंने इस रैली को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया था। आज सुबह से ही दिल्ली के रामलीला मैदान की ओर जाने वाली सड़कें लोगों से पट गई थी। हरियाणा के कोने-कोने से लोगों के पहुँचने का सिलसिला शुरू हो गया था। हजारों की तादाद में बसें, गाड़ियों व अन्य साधनों से लोग रामलीला मैदान पहुँचकर अपनी जगह बना लिये। रैली को लेकर पिछले दिनों हरियाणा में हुई जबरदस्त तैयारियों का नजारा आज रामलीला मैदान में दिखाई दिया। सुबह के 11 बजते-बजते मैदान में तिल रखने की जगह भी नहीं बची थी। बड़ी संख्या में लोग मैदान के बाहर दूर तक नजर आए।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!