इसीलिए किसान , मजदूर , व्यापारी , कर्मचारी , दलित , पिछड़ा सब आन्दोलनरत्त : वर्मा 
जेपी नड्डा ने किया देश के वैज्ञानिकों का अपमान , उन्हें इस की सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए : वर्मा 

हिसार 03 अगस्त । कांग्रेसी नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि जेपी नड्डा जी ने बिल्कुल सही कहा कि हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हरियाणा प्रदेश में राजनीतिक संस्कृति बदली दी । इस में कोई दोराय नहीं है कि भाजपा सरकार ने संस्कृति बदली है शिक्षा को खत्म करके । स्कूलों को बन्द करके , स्कूलों को मर्ज करके । क्योंकि शिक्षा वो शेरनी का दुध है जो पिएगा वो दहाडेगा ।‌ इस लिए सरकार ने पहला प्रहार शिक्षा पर किया ताकि गरीबों के बच्चे पढ़ लिख कर तरक्की ना कर सके ।

वर्मा ने कहा कि नड्डा जी अगर आपको हरियाणा प्रदेश सरकार ने क्या किया इस का ज्ञान होता तो आप भाजपा नेताओं की पीठ नहीं थपथपाते । आज हरियाणा प्रदेश में आपकी इस भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी हैं । किसान , मजदूर , व्यापारी , कर्मचारी , दलित , पिछड़ा सब वर्ग आन्दोलनरत है । 

नड्डा जी आपके इस चहेते मुख्यमंत्री ने देश में केन्द्र सरकार को धत्ता बता कर हरियाणा प्रदेश में पिछड़ा वर्ग पर अलग से क्रीमीलेयर लगाया । जो किसी भी राज्य में ऐसा क्रीमीलेयर नहीं । ओर जब हम मुख्यमंत्री जी से मिले तो उन्होंने कहा कि क्रीमीलेयर मामले में मैं ठीक हूं मोदी गलत । 

वर्मा ने कहा कि आपका भाषण सुना आपने कहा कि कांग्रेस ने 100 साल पहले दवाई नहीं बनाई ।  नडडा जी आप ये कैसे भूल गये कि ये शोध आप से पहले की सरकारों ने किए वो सब हमारे वैज्ञानिकों की देन है । आपने मंच के माध्यम से हमारे वैज्ञानिकों का अपमान किया । उनकी गरीमा को ठेस पहुंचाई है । आपको इस के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए । कुछ दिन पहले आप तिरंगा यात्रा निकल रहे थे कि देश का 75 वां आज़ादी महोत्सव मना रहे हैं । ओर आप इतनी जल्दी भूल गए कि देश को आजाद हुए हुए 75 साल हुए हैं तो 100 साल पहले कांग्रेस के दवाई बनाती । आप अपने ज्ञान को दुरुस्त करें । 

वर्मा ने कहा नड्डा जी आपका मुख्यमंत्री कहता कि हरियाणा में टीचर कम है अध्यापक ज्यादा है । अब आप क्या संज्ञा देंगे आपके इस चहेते मुख्यमंत्री को । आपको दुसरो के नाम रखने का बहुत शौक है अब आप इस अपने चहेते मुख्यमंत्री का भी नामकरण करें । 

नड्डा जी हमारी आप से अपील है कि माना हमारे प्रदेश में टीचर कम है और अध्यापक ज्यादा है । तो आप टीचर को ओर कम ना करें । इन स्कूलों को बन्द ना करें हम टीचरों से काम चला लेंगे । आपका ये होनहार मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी को कब्रिस्तान की ओर धकेल रहा है । 

error: Content is protected !!