बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न करे बीजेपी : अनुराग ढांडा

स्कूलों के खराब हालात से घटे बच्चे : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी को दिए एक-एक वोट से बनेगा बच्चों का भविष्य :अनुराग ढांडा
मूलभूत सुविधाएं फ्री देने से नहीं बर्बाद होता देश, दोस्तों के लोन माफ करने से होता है : अनुराग ढांडा
बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेगी आप : अनुराग ढांडा

गढ़ी सांपला, 26 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पहले ही कहा था कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना करें। आम आदमी पार्टी सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकती। मुख्यमंत्री खट्टर बौखला गए हैं, कुछ का कुछ बोलने लग गए है। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने कही। वे शुक्रवार को गढ़ी सांपला के गांव करसेंटी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी शिक्षा विरोधी सरकार है। 105 स्कूलों तो क्या, आम आदमी पार्टी एक भी स्कूल को बंद नहीं होन देगी। एक तरफ शिक्षा मंत्री कम बच्चों का बहाना बना कर स्कूल बंद कर रहें हैं, दूसरी तरफ गांवों की जनसंख्या बढ़ रही है। बेहतर सुविधाओं के अभाव के बीच बच्चे स्कूल छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए स्कूलों को बचाने का काम करें। दिल्ली में आम आदमी पार्टी में स्कूलों को बेहतर करने का काम किया। न केवल स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी और महिलाओं को सम्मान और शहीद के परिवार 1 करोड़ रुपया की सम्मान राशि दी जाती है। उन्होंने कहा कि ये सब जानता के टैक्स के पैसे से संभव हो पाया है। ईमानदार सरकार में ही ऐसा संभव है। दिल्ली देश में एकमात्र ऐसा प्रदेश है जिस पर एक रुपया का कर्जा नहीं है।

अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा की सरकार पर ढाई लाख रुपया का कर्ज है। वहीं, पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार अब आई है। पुरानी सरकारों ने तीन लाख करोड़ रुपया का कर्ज जनता पर चढ़ा कर गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस के सभी एमएलए मिलकर एक राज्यसभा सांसद नहीं बना सके, जो राज्यसभा में जनता के मुद्दे उठाने का काम करते। उन्होंने बीजेपी की गोद में बैठने का काम किया। उन्होंने कहा कि एक आम आदमी पार्टी ही जनता को सुविधाएं देने का काम करती है। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी अपने मित्रों का कर्ज माफ करने का और कांग्रेस भ्रष्टाचार का पहाड़ खड़ा करने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को दिए एक एक वोट देश का बदलाव करने का काम करेगा। अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पतालों और बेहतर सुविधाओं के लिए एकमात्र विकल्प आम आदमी पार्टी ही है। जनता के पैसों से बने स्कूल बंद नहीं करने देंगे। जब तक आदेश वापस नहीं होते सभी 105 जगहों पर धरना जारी रहेगा। दो साल तक इन स्कूलों को बचा कर रखें, आने वाले चुनावों में 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है। आम आदमी पार्टी को पूरे देश में लहर चल रही है। प्रदेश और देश को जनता के लिए एकमात्र उम्मीद आम आदमी पार्टी है। इस मौके आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, मध्य जोन संयोजक अश्विनी दुलहेडा, युवा विंग प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुड्डा, सचिव नवीन गौड़, विधानसभा अध्यक्ष नवीन सांपला मुख्य रूप से मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!