टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़े
साथी की जन्मदिन की पार्टी से वापिस लौट रहे थे
घायलों को अलग-अलग अस्पताल में ले जाया गया
दोनों अस्पताल में डाक्टरों ने युवको को मृत बताया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
वजीरपुर फरुखनगर रोड पर सोमवार अलसुबह खैंटावास गाँव के नजदीक पैट्रोल पंप के सामने एक कार ओर एक बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार मे सवार युवक अपने साथी की जन्मदिन की पार्टी से वापिस लौट रहे थे।  कार मे पांच युवक सवार थे जिन्हें गहरी चोंटे आई। राहगीरों की मदद से उन्हें दो अलग अलग प्राईवेट हस्पतालों मे भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों की टीम ने जांच के बाद चार युवकों को मृत घोषित कर दिया ओर एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत मे रेखा बटोलर पत्नी स्व बक्शीस सिंह बटोलर निवासी फरीदाबाद ने बताया कि  मैं घर पर मौजूद थी । मेरे बेटे पारस बटोलर का दोस्त पारस नद्वानी ने फोन पर बतलाया कि आपके बेटे व उनके दोस्तों का बस के साथ एक्सीडेंट होने के कारण आरवी हस्पताल सेक्टर 90 में हैं । जिस पर मैं अपने परिवार वालों के साथ आरवी हस्पताल सेक्टर 90 में पहुंची । यहा पर मुझे पता चला कि मेरे बेटे पारस बटोलर व उसके दोस्त अभिषेक निवासी आगरा जो नितिन सागवान की गाड़ी बलेनो में सभी दोस्त 23 वर्षीय जेशन्व कक्कड़  जिला फरीदाबाद, 18 वर्षीय आविन चौधरी निवासी रामा टाउन गोगा मथुरा व 23 वर्षीय नितिन सागवान सेक्टर 15 फरीदाबाद जो अपने दोस्त अंशुल चंद सेक्टर 29 फरीदाबाद की जन्म दिन की पार्टी में अशोक फार्म हाउस नजदीक गांव खेंटावास में आये थे।

सोमवार को सुबह करीब प्रातः 6 बजे पार्टी के बाद अपनी गाड़ी में बैठकर जब अशोक फार्म हाउस से निकलकर फरुखनगर की तरफ चले और यूटर्न लेकर गुरुग्राम रोड़ के उपर चढे तो पीछे से तेजगति व लापरवाही से बस के चालक ने गाड़ी के बाएं और पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण सभी को गम्भीर चोटे आई और बस को मौका पर छोड़कर चालक भाग गया । मेरे बेटे के अन्य दोस्तों ने मेरे बेटे पारस बटोलर व अभिषेक को दाखिल आरवी हस्पताल सेक्टर 90 में करा दिया । यहा पर ईलाज के दौरान डॉ साहब ने उनको मृत घोषित कर दिया व बाकि को अमन हस्पताल गांव हयातपुर में जेशन्व कक्कड़, आविन व नितिन सागवान को दाखिल करा दिया। यहा पर डॉ साहब ने जेशन्व कक्कड़ व आविन को ईलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। नितिन सागवान का ईलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!