जींद में पुलिसकर्मी ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता था और विरोध करने पर ना सिर्फ मारता-पीटता था बल्की हथियार के जोर पर धमकी भी देता था.

जींद –  महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के सिलसिले में हरियाणा पुलिस के एक कर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला पुलिस थाना ने सिविल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला से मिली तहरीर के आधार पर बताया कि पीड़िता महिला 2016 में जुलाना थाने में तैनात सिपाही विजय के संपर्क में आयी. तहरीर के अनुसार, सिपाही विजय ने महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता था और विरोध करने पर ना सिर्फ मारता-पीटता था बल्की हथियार के जोर पर धमकी भी देता था. पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर महिला थाना पुलिस ने सिपाही विजय के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. महिला थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि शनिवार देर शाम आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!