दुष्यंत चौटाला आ रहे है 6 बोतल ग्लेंफिडिच 15 साल वाली शराब भिजवा देना

शराब मांगने वाले एक्साइज इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई
ड्यूटी से रिलीव करके चंडीगढ़ हेड क्वार्टर पहुंचने के आदेश
ऑडियो वायरल होने पर एक्साइज कलेक्टर ने तुरंत लिया रिएक्शन
डिप्टी सीएम ने कहा इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं करेंगे

चंडीगढ़ /गुरुग्राम। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नाम पर एक शराब के ठेकेदार से महंगी शराब की 6 बोतल मांगने वाले एक्साइज इंस्पेक्टर के खिलाफ विभाग ने कड़ा एक्शन लेते हुए उसे ड्यूटी से रिलीव कर दिया है और चंडीगढ़ हेडक्वार्टर पर आने के आदेश जारी कर दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम के एक्साइज इंस्पेक्टर संदीप लोहान का एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह डिप्टी सीएम के नाम पर एक ठेकेदार से महंगी शराब की 6 बोतल होटल पहुंचाने के आदेश दे रहे हैं।

यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके चलते एक्साइज विभाग में हड़कंप मच गया और तुरंत ही विभाग के उच्च अधिकारियों ने कड़ा एक्शन ले लिया।

एक्साइज कलेक्टर आशुतोष राजन ने ऑडियो पर सख्त कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम DETC को आरोपित इंस्पेक्टर को तुरंत कार्य से रिलीव करने और चंडीगढ़ मुख्यालय पर हाजिर होने के आदेश जारी कर दिए।

ऑडियो में एक्साइज इंस्पेक्टर ठेकेदार से कहीं यह बात-

एक्साइज इंस्पेक्टर संदीप लोहान ने कहा कि डिप्टी सीएम आ रहे हैं 6 बोतल ग्लेंफिडिच 15 साल वाली भिजवा देना..

उपमुख्यमंत्री के नाम पर ही ठेकेदार को लगभग 30000 रुपये की 6 बोतल भिजवाने के आदेश ठोक दिए। और जब 6 ग्लेंफिडिच 15 साल की बोतल नहीं पहुंची तो गुस्से में आकर अपने क्षेत्र से बाहर स्थित ठेके को सील भी कर दिया। अगले दिन डीईटीसी ने ठेका खुलवाया।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पास भी मामले की रिपोर्ट पहुंच गई और उन्होंने उच्च अधिकारियों से आरोपित एक्साइज इंस्पेक्टर खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि उनके नाम पर ठेकेदार से शराब मांगने वाले अधिकारी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाना चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!