हिसार शहर के सांसद पिछले एक साल से धरने पर बैठे कोरोना योद्धा, पिछले छह दिन से दूसरी बार आमरण अनशन पर बैठे कोरोना योद्धाओं के बारे में पूछते हैं तो बीजेपी सांसद इसे राजनीतिक सवाल बताकर भागते नजर आते हैं।

इस आंदोलन के दौरान हमें कुछ हो जाता है तो उसके जिम्मेदार हिसार के Pwd अधिकारी, हिसार की सीएमओ, हिसार का सांसद, हिसार का मेयर, हिसार का राज्यमंत्री, हिसार की उपायुक्त, हरियाणा का स्वास्थ्य मंत्री, हरियाणा का उपमुख्यमंत्री व मुख्यमंत्री होंगे।

हिसार – जहाँ पूरे भारत में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। वही दूसरी ओर हरियाणा के हिसार में लघु सचिवालय के सामने एक साल में कोरोना योद्धा धरने पर बैठे है।

आज हरियाणा के हिसार शहर में महावीर स्टेडियम में हिसार के सांसद बृजेन्द्र सिंह द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। आपको बता दें कि यहां पर विभिन्न स्कूलों से आए बच्चों ने भी अच्छा सांस्कृतिक कार्यक्रम दिखाया। कार्यक्रम का अंत राष्ट्रीय गान द्वारा किया गया।

जाते वक्त बृजेंद्र सिंह ने मीडिया के सामने कार्यक्रम के बारे में बताया। पूरे देश को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। वही पर जब उनसे कोरोना योद्धाओं के बारे में पूछा गया तो इसे राजनीतिक सवाल बताते हुए भागते नजर आए।

जहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बार-बार कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद करते हुए सम्मानित करते नजर आए। वही बीजेपी के हिसार शहर के सांसद पिछले एक साल से धरने पर बैठे कोरोना योद्धा, पिछले छह दिन से दूसरी बार आमरण अनशन पर बैठे कोरोना योद्धाओं के बारे में पूछते हैं तो बीजेपी सांसद इसे राजनीतिक सवाल बताकर भागते नजर आते हैं।

सवाल यह है कि बीजेपी के नेता हर बार प्रधानमंत्री द्वारा किए वादों को झूठ में बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। जहां पर पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। घर-घर तिरंगा फहराया गया। वही पिछले छः दिन से आमरण अनशन पर बैठे हुए कोरोना योद्धाओं ने अपनी खराब हालत में भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी और एक सवाल पूछ कर सपोर्ट में आने के लिए मदद मांगी। उनका ये सवाल था कि जिस वक्त कोरोना में हर इंसान भाग रहा था। उस वक्त डटकर लोगों की सेवा करके उन्हें बचाना क्या गलत है?

पीएम मोदी ने एक तरफ जहां हमें कोरोना योद्धा का खिताब दिया है। वही हिसार प्रशासन हमारी अंतिम सांसो का इंतजार कर रहा है। कोरोना योद्धाओं ने कहा कि हमें हर बार धोखा दिया जाता है। अबकी बार जब तक हमें ज्वाइनिंग नहीं मिल जाती और हमारी मांगो को पूरा नहीं किया जाता है तब तक हम इस आंदोलन से नहीं हटेंगे। इस आंदोलन के दौरान हमें कुछ हो जाता है तो उसके जिम्मेदार हिसार के Pwd अधिकारी, हिसार की सीएमओ, हिसार का सांसद, हिसार का मेयर, हिसार का राज्यमंत्री, हिसार की उपायुक्त, हरियाणा का स्वास्थ्य मंत्री, हरियाणा का उपमुख्यमंत्री व मुख्यमंत्री होंगे।

हम देशवासियों से इस आमरण अनशन पर उनके साथ की अपील करते हैं और वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से व देश की नई राष्ट्रपति से न्याय की अपील करते है और इस आमरण अनशन पर हमारी आखिरी सांस तक बैठने तक मजबूर करने वाले प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निवेदन करते है। आखिर में एक बार फिर देश के सभी देशवासियों को, बड़े-बडे नेताओं, जो हमारी आखरी सांस का इंतजार कर रहे, उन प्रशासनिक अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

संयुक्त किसान मोर्चा हिसार इन कोरोना योद्धाओं की मांग का पूरा जोर शोर से समर्थन करता है कि इनको नौकरी पर तुरंत प्रभाव से लिया जाए। आज स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। लेकिन इन कोरोना योद्धाओं का एक साल से प्रोटेस्ट चल रहा है। पहले भी आमरण अनशन पर बैठे थे। इन्हें झूठ बोल कर उठा दिया और 6 दिन से आमरण अनशन पर बैठे है। इनकी हालत बिगड़ती जा रही है। अगर इनको कुछ होता है, तो प्रशासन व सरकार जिम्मेवार होगी। भारतीय किसान यूनियन अंबावता का प्रदेशाध्यक्ष दिलबाग सिंह हुड्डा लुदास एवं हमारी पूरी टीम इनके साथ है। न्याय दिला कर दम लेंगे।

error: Content is protected !!