चण्डीगढ/फरीदाबाद, 11 अगस्त 2022 – विधान सभा सत्र के दूसरे दिन बोलते हुए विधायक नीरज शर्मा ने बोलते हुए कहा कि गौछि जोकि तीन विधानसभाओ को कवर करती है इस डैन का पानी फसलो के काम आता है लेकिन इस डैन में इतना गंदा पानी है जोकि हमारी फसलों में जाता है ओर उससे तरह तरह की बिमारियंा होती है इसलिए सरकार इसके समाधान का कोई रास्ता निकाले।

गांव पाली से भाकंरी तक जो टोल रोड है वहंा जगह जगह आज भी गडडे है लोगो को टोल देने पर भी सुविधा नही मिल रही है।

सरकार कहती है सबका साथ सबका विकास लेकिन मुझे दुख के साथ कहना पड रहा है कि मैने प्रश्न संख्या 17 लगाई जिसमें पूछा था कि मेरी विधानसभा को 2.5 वर्षो में कितनी राशि दी और हरियाणा में कितनी दी, जिसपर मुझे जवाब मिला की हरियाणा में 146.35 करोड की राशि जारी की गई और मेरी विधानसभा में एक रूपया भी नही दिया गया है यह कैसा सबका साथ सबका विकास।

नगर निगम फरीदाबाद में 200 करोड रू के धोटाला पर विधायक नीरज शर्मा ने बोलते हुए कहा कि सरकार विजिलेंस की पैर ना बंधे जो 5 अगस्त 2020 को जिस ठेकेदार की जांच चल रही है उसी को 31 करोड रू की पेमेंट कर दी गई, इसको भी जांच सम्मिलित में सम्मिलित किया जाएं।

बल्लभगढ-सोहना पुल जोकि दो लेन का जिसके कारण लोगो को रोजाना जाम की समस्या से जुझना पडता है इसको लेकर मेरी पिछले विधानसभा सत्र में उप मुख्यमंत्री जी द्धारा कहा था कि जमीन अधिग्रहण कार्य चल रहा है जल्द कार्य पूरा करके इसको 4 लेन का बनाने का काम किया जाएगा। इसमें विधायक नीरज शर्मा ने कहा जल्द से जल्द कार्य को शुरू किया जाए ताकि बल्लभगढ सोहना पुल पर लोगो को जाम की समस्या से निजात मिले।

फरीदाबाद में नितिन गडकारी जी के आदेशो की पालना नही की जा रही है 60 किमी0 के दायरें में तीन टोल फरीदाबाद शाहरो वासियों से वसूले जा रहे है।

पूरा हरियाणा गर्मियों में बिजली की समस्या से जूझता रहा इसपर विधायक नीरज शर्मा ने सरकार से कहा अडानी के साथ जो एग्रीमेंट हुआ है उसमें कोई रियायत नहीं बरती जाए।

फार्मेसी घोटाले पर विधायक नीरज शर्मा ने बोलते हुए कहा कि माननीय स्वास्थ्य मंत्री ने जो अपना पत्र लिखा है उसकी पालना कीजिए।

इसके अतिरिक्त विधायक नीरज शर्मा ने सरकार से कहा कि विधायकों द्वारा जो पत्राचार किया जाता है कम से कम उस की संतुति जरूर प्राप्त होनी चाहिए कि आपका पत्र प्राप्त हो गया है।