चिराग योजना और बेरोजगारी के विरोध में भारी संख्या में यूथ विंग कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
यूथ विंग प्रदेशाध्यक्ष अरुण हुड्डा के नेतृत्व में किया प्रदर्शन
पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे यूथ विंग अध्यक्ष अरुण हुड्डा व साथियों पर किया बल प्रयोग

चंडीगढ़, 9 अगस्त – आम आदमी पार्टी यूथ विंग की ओर से मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष अरुण हुड्डा के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया गया। चिराग योजना और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन में प्रदेश भर से भारी संख्या में मटका चौक से विधानसभा घेराव के लिए पहुंचे और जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान विधानसभा की तरफ जाते हुए पुलिस ने बल प्रयोग किया और गिरफ्तार कर लिया।

तानाशाई बीजेपी सरकार की गलत नीतियों और चिराग योजना, महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ हरियाणा विधान सभा का हजारों युवाओं द्वारा घेराव किया गया। इसमें पुलिस प्रशासन द्वारा आप युवा साथियों को गिरफ्तार कर अलग अलग थानों में ले जाया गया। दिन भर चले प्रदर्शन में युवाओं ने आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अरुण हुड्डा और साथियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया और गिरफ्तार कर अलग अलग थाना क्षेत्र में ले गए।

प्रदेशाध्यक्ष अरुण हुड्डा ने बताया कि प्रदेश में बेरोजगारी युवाओं की फौज खड़ी हो गई है। युवाओं को कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है। बेरोजगारी के कारण नशे और अपराध के गर्त में धकेले जा रहे हैं। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। सरकार ने बेरोजगार युवाओं को जुमले सुना सुना कर बरगलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि युवा विंग सड़क से लेकर विधानसभा और संसद तक युवाओं के हकों की लड़ाई लड़ने का काम करेगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति अहलावत और सचिव मोना सिवाच ने कहा कि प्रदेश के युवाओं के लिए खट्टर सरकार ने सभी रास्ते बंद कर दिए है। बढ़ती बेरोजगारी से युवा मायूस और निराश है। बढ़ती महंगाई ने जनता का जीना मुहाल कर दिया है। चिराग योजना सरकारी शिक्षण संस्थानों पर ताला लगाने की योजना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यूथ विंग ये बर्दाश्त नहीं करेगी।

अरुण हुड्डा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के रूप में पूरे देश की जनता को एक नई उम्मीद मिली है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की नीतियों का है। पहले उन्होंने दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य कैसे मुद्दों पर काम किया। अब पंजाब में काम होने लग रहा है। आगे हरियाणा की बारी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।

इस मौके उपाध्यक्ष ज्योति अहलावत, धीरज यादव, जस्सी राणा, नरेंद्र सिंह, सचिव मोना सिवाच, अरुण योगी, रोहित , परीक्षित व ज़िला अध्यक्ष रघुवीर छिन्दा, नवनीत सैनी, नवीन ओहलयान, संदीप यादव, दीपक कटारिया, कपिल यादव, अमित सिंह, साहिल, भरत, मनोज गुप्ता, प्रदीप रसूलपुर और सोनू सिसोदिया समेत बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!