तीन दिन से हांसी में लगातार हत्या, लूटपाट व गोली कांड हांसी के साथ प्रदेश में दहशत का माहौल – बजरंग गर्ग

सरकार की लापरवाही के कारण हरियाणा अपराध का अड्डा बना हुआ है- बजरंग गर्ग
हरियाणा में अपराध बढ़ने का मुख्य कारण प्रदेश में बेतहाशा बेरोजगारी है- बजरंग गर्ग

चंडीगढ़- हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा कि तीन दिन से लगातार हांसी में लूटपाट, मर्डर व गोलीकांड हो रहे है जिसके कारण हांसी के साथ-साथ हरियाणा में दहशत का माहौल है जबकि हरियाणा में अपराधियों द्वारा हर रोज व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौतीयों की वारदातें की जा रही है जिसके कारण प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है। सरकार कानून व्यवस्था में सुधार करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है जबकि इस राज में पुलिस के अधिकारी व विधायक तक सुरक्षित नहीं है तो सरकार प्रदेश के व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा कैसे कर पाएगी, यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण हरियाणा आज अपराध का अड्डा बना हुआ है और हरियाणा अपराध के मामले में देश में अव्वल स्थान पर है यह सरकार ना तो अपराध पर अंकुश लगा पा रही है ना ही हरियाणा में लाखों युवा जो बेरोजगार घूम रहे हैं उन को रोजगार दे पा रही है। हरियाणा में बेतहाशा बेरोजगारी के कारण लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है जो हरियाणा के हित में नहीं है। बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ने से पड़ोसी राज्यों के उद्योगपति ना तो हरियाणा में उद्योग स्थापित कर रहे हैं उल्टा हरियाणा में लगातार व्यापार व उद्योग पिछड़ता जा रहा है। हरियाणा में व्यापार व उद्योग पिछड़ने के कारण प्रदेश में लाखों लोग बेरोजगार हो गए। यहां तक कि अनेकों उद्योग हरियाणा में बंद हो चुके है।

श्री गर्ग ने कहा कि सरकार को समय रहते हुए कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए अपराधियों को चीरा लगाना चाहिए और समय से पहले अपराधियों की पहचान करके उन्हें जेलों में भेजा जाना चाहिए ताकि कोई भी अपराधी हरियाणा में अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके। बजरंग गर्ग ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की है कि वह पुलिस विभाग के साथ साथ सारे सरकारी विभागों में जो पद खाली पड़े हैं उसकी तुरंत प्रभाव से भर्ती की जाए ताकि बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सके।

Previous post

हर घर तिरंगा अभियान को जन अभियान बनाने के लिए गुरूग्राम जिला प्रशासन ने मांगा सभी राजनीतिक दलों से सहयोग

Next post

एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा के पत्र के बाद फरीदाबाद प्रशासन ने वापस लिया अपने आदेश

You May Have Missed

error: Content is protected !!