करनाल के खेल विभाग के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने की आत्महत्या,

ऑफिस में किसी विवाद के कारण था परेशान, भाई बोला- शराब पीता था

करनाल –  करनाल से एक बड़ी खबर आई है. यहां खेल विभाग के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब परिवार के लोग सो कर उठे तो उन्होंने कमरे में सत्यनारायण को फंदे पर लटका हुआ देखा. यह देख वह हैरान रह गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. इस खुदकुशी केस में साक्ष्य जुटाने में पुलिस की टीम जुटी है.

जानकारी के अनुसार खेल विभाग के डिप्टी सुपरिटेंडेंट सत्यनारायण पिछले 20 साल से अपने परिवार के साथ करनाल में ही रह रहे थे. ज्यादातर पोस्टिंग उनकी करनाल में ही रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनके ऑफिस में ही कोई परेशानी चल रही थी जिससे वह काफी परेशान बताए जा रहे थे, लेकिन उन्होंने आत्महत्या किस कारण की इसको लेकर कोई खुलासा अभी नहीं किया जा सका है. परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं थे. काफी पूछने पर भाई ने बताया की उनका भाई शराब पीता था,  जिस के कारण परेशानी के चलते घर में फांसी लगा ली.

क्लर्क से डिप्टी सुपरिटेंडेंट के पद तक पहुंचे थे सत्यनारायण
जानकारी के अनुसार सत्यनारायण मूल से रोहतक जिले के गांव लाखनमाजरा के रहने वाले थे. सन 1987 में वो खेल विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात हुए थे. अब डिप्टी सुपरिटेंडेंट बन चुके थे. अगले साल 2023 में वह सुपरिटेंडेंट बनने वाले थे और 2026 में उनकी रिटायरमेंट थी.

मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की खुदकुशी केस की जांच
सिटी थाना के कर्मचारी ने बताया कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सत्य नारायण ने घर में फांसी लगाई है. फिलहाल इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. खुदकुशी के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!