गुडग़ांव, 31 जुलाई (अशोक) : नगर निगम व जीएमडीए प्रशासन शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्य कराता रहा है और इन विकास कार्यों का लाभ भी क्षेत्रवासियों को मिल रहा है लेकिन पिछले 2 वर्षों से सैक्टर 9 क्षेत्र में विकास कार्य कराए तो अवश्य जा रहे हैं, लेकिन इनकी गति बड़ी ही धीमी है।

सैक्टर 9 क्षेत्र स्थित राजकीय महाविद्यालय के सामने वाली सडक़ आज तक भी बनकर तैयार नहीं हुई है। यह सडक़ सैक्टर में जाने के लिए मुख्य सडक़ मानी जाती है। सडक़ को खोद कर डाल दिया गया है लेकिन सडक़ का निर्माण कार्य अभी तक शुरु नहीं हुआ है। जिससे क्षेत्रवासियों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

क्षेत्र के समाजसेवी सत्यप्रताप शर्मा व सैक्टरवासियों का कहना है कि इस सडक़ को लेकर निगम पार्षद व जीएमडीए, नगर निगम के उच्चाधिकारियों तक से भी गुहार लगाई गई है कि प्राथमिकता के आधार पर सडक़ का निर्माण कार्य पूरा कराया जाए ताकि लोग आसानी से अपने घरों में जा सकें। उनका कहना है कि पैदल चलना भी इस सडक़ पर दूभर हो गया है। वाहन चालकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सदैव दुर्घटना होने का भय बना रहता है। दोपहिया वाहन चालकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने उच्चाधिकारियों से आग्रह किया है कि इस सडक़ का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाए। बारिश में इस सडक़ का और बुरा हाल हो गया है। लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी सैक्टरवासियों को नारकीय जीवन जीने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

error: Content is protected !!