लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

 हरियाणा के अंबाला जिले में लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग के 4 सदस्यों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार किया है. ये बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. CIA टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बब्याल के शमशान घाट के नजदीक दबिश देकर 3 अवैध हथियार और 22 जिंदा कारतूस बरामद किए

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग के 4 सदस्यों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ये बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बब्याल के शमशान घाट के नजदीक दबिश देकर भारी मात्रा में 3 अवैध हथियार और 22 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. एसपी अंबाला ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में आदर्श नगर थाना गोरखपुर कैंट उत्तर प्रदेश निवासी शशांक पांडे, गांव बब्याल अंबाला निवासी साहिल उर्फ बग्गा पुत्र अमरदीप, विश्वकर्मा नगर अंबाला कैंट निवासी अश्वनी उर्फ मनीष पुत्र तिलक राज और न्यू प्रीत नगर टांगरी बांध अंबाला कैंट निवासी बंटी पुत्र नैब सिंह के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि शशांक पांडे की तलाशी लेने पर एक देसी पिस्टल और उसकी मैगजीन से 5 जिंदा रौंद, साहिल उर्फ बग्गा से एक पिस्टल और 5 जिंदा रौंद, बंटी एक पिस्टल व 5 जिंदा रौंद तथा अश्वनी उर्फ मनीष के कब्जे से 7 जिंदा रौंद व खाली खोल बरामद हुए हैं. एसपी ने बताया कि पकडे गए आरोपियों का पहले से ही आपराधिक रिकार्ड है. पहले भी ये चारों अलग अलग लूट व हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं. उन्होंने बताया कि इन्हे कोर्ट में पेश किया गया है और छः दिनों का पुलिस रिमांड लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस रिमांड के दौरान अभी इनसे और पूछताछ की जाएगी.

इन लोगों से कई जानकारियां सामने आ सकती हैं

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी शशांक गोरखपुर का रहने वाला है, वहीं ये सब हथियार लाया था. अभी कुछ और हथियार इससे बरामद करने हैं. उन्होंने बताया कि बरामद पिस्टल पर एक खास तरह से स्टार बना हुआ है. उन्होंने बताया कि ये सभी लारेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग से सम्बन्ध रखते हैं और ये अंबाला मे कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने कि फिराक मे थे. उन्होंने कहा कि अभी रिमांड के दौरान पूछताछ की जानी है, जिसके बाद और भी कई जानकारियां सामने आ सकती हैं.

You May Have Missed

error: Content is protected !!