आई.ए.एस. बनने की इच्छुक छात्राओं को श्री जयराम शिक्षण संस्थान करेगा सहयोग

परीक्षा में उच्चतर स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को आशीर्वाद देने पहुंचे परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 23 जुलाई : देश के विभिन्न राज्यों में शिक्षा, योग, स्वास्थ्य, विज्ञान, गौ संरक्षण, संस्कृत शिक्षण इत्यादि क्षेत्रों में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी शनिवार को श्रीमती केसरी देवी लोहिया जयराम पब्लिक स्कूल लोहार माजरा के सी.बी.एस.ई. बोर्ड में उच्च और उच्चतर स्थान पाने वाले प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को आशीर्वाद देने के लिए विशेष तौर पर स्कूल में पहुंचे। स्कूल पहुंचकर उन्होंने प्रतिभाशाली बच्चों को मिठाई खिलाकर एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया। ब्रह्मचारी ने आशीर्वाद के साथ यह आश्वासन भी दिया कि स्कूल की कोई भी छात्रा यदि संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल होकर आई.ए.एस. बनना चाहती है तो श्री जयराम शिक्षण संस्था उसका पूरा सहयोग करेगी।

उन्होंने का कहा कि जयराम संस्थाएं हर प्रतिभाशाली विद्यार्थी के सपनों को साकार करने के सहयोग करने को तैयार है। ब्रह्मचारी ने कहा कि संस्था हर उस छात्रा का सहयोग एवं मार्गदर्शन करती है जो भविष्य में किसी भी क्षेत्र में उपलब्धि प्राप्त करती है। उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि यहां से पढ़ कर हर बच्चा जीवन में सफलता हासिल करे।उन्होंने अभिभावकों एवं अध्यापिकाओं को भी आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक एस.एन.गुप्ता, प्रिंसीपल अंजू अग्रवाल, प्रभजोत विर्क, किरण गौड़, ममता शर्मा, सिमरन, किरण बाला, प्रमिला शर्मा, अनुराग, अनु गुप्ता, वंदना, कविता, घनश्याम और आशीष आदि टीचर मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!