महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ेंगे हर लड़ाई: सुनैना चौटाला

इनेलो सरकार बनने पर बुढापा पेंशन होगी 11000:
हर घर होगा रोजगार::

रेवाड़ी, 21 जुलाई 2022 – इनेलो प्रधानमहासचिव सुनैना चौटाला ने आज कोसली हलका के गाँव नांगल में महिला सम्मेलन को सम्बोधित किया और कहा की महिलाओं को वोट डालते समय विशेष ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि आधी आबादी महिलाओं की जो किसी की भी सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाती है लेकिन उस क्या महिलाओं को उनकी भागीदारी का कोई फल मिला। आज ये सोचने की बात है की महिलाओं के हितों के लिए किस पार्टी ने काम किया। अगर बात करे तो चौ देवीलाल ने बुढापा पेंशन,जच्चा बच्चा पेंशन,विधवा पेंशन योजना चालू कर हर वर्ग की महिलाओं को सम्मान देने का काम किया वही की चौ ओमप्रकाश चौटाला ने गाँव गाँव सरकार आपके द्वार कार्यक्रम कर के गाँव के समस्या का समाधान वही पर करने का काम किया।

आज बीजेपी की सरकार में आये दिन महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं । बीजेपी सरकार ने महिलाओं के वोट लेकर सरकार तो बना ली लेकिन महिलाओं के सम्मान की बात हो या सुरक्षा की बात हो वहाँ सरकार हमेशा चुप हो जाती है । अब समय आ गया है कि एक बार फिर इनेलो पार्टी के संगठन के मजबूत करने का ताकि आगामी सरकार इनेलो पार्टी की बनाई जा सके जिसमें एक बार फिर गरीब, मजदूर, किसानों की हितेषी सरकार बनाई जा सके। सुनैना चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी की सरकार बनने पर हर घर से युवाओं को रोजगार देने काम करेँगे। बुढापा पेंशन कार्यक्रम की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की ।

कार्यक्रम का आयोजन महिला जिला प्रधान कमला शर्मा ने किया। मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने किया। इस अवसर पर प्रधानमहासचिव एससी सेल सम्पत राम डहनवाल, इनेलो नेता राजेश शर्मा, सुरेंद्र ढाणी सांतो, प्रदीप शर्मा, अनिता देशवाल, नैना यादव, राधा, मैना, सुनीता, गीता, सरस्वती सहित अन्य महिला उपस्थित रही।

You May Have Missed

error: Content is protected !!