खट्टर सरकार के राज में बढ़े अपराध और गिरा शिक्षा का स्तर : अश्विनी दुल्हेड़ा
मुख्यमंत्री खट्टर और विधायक का पुतला फूंका

बेरी, 21‌ जुलाई – कस्बे के राजकीय मॉडल स्कूल में भरे पानी और पिछले दिनों सेनेटरी व्यापारी से हुई लूटपाट से आप कार्यकर्ताओं में रोष है। आम आदमी पार्टी के मध्य जोन संयोजक अश्विनी दुल्हेड़ा के नेतृत्व में गुरुवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। बेरी के मेन बाजार से खट्टर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सभी कार्यकर्ता शिव चौक पहुंचे और मुखमंत्री खट्टर और विधायक रघुबीर सिंह कादयान का पुतला फूंका।

मध्य जोन संयोजक अश्विनी ने कहा कि बीजेपी जेजेपी सरकार ने प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया है। रोजाना अपराध बढ़ रहे हैं, दूसरी तरफ सरकारी स्कूल बंद होने के कगार पर हैं। मानसून की बारिश से प्रदेश के लगभग स्कूलों में पानी भरने से तालाब बन गए हैं। बच्चों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। दूसरी तरफ बच्चों को सरकारी स्कूल छोड़ कर प्राइवेट स्कूल में पढ़ने को प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में महिला, व्यापारी और आम आदमी भी घर से बाहर निकलने से डरता है। दूसरी तरफ दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार न केवल विश्वस्तरीय स्कूल बना रही है, वहीं दूसरी तरफ जनहित में भी लोगों को सुविधाएं देने में देश में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है और 2024 में जनता बीजेपी सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी। इस मौके आप विधानसभा अध्यक्ष रजत कुमार, जिला सचिव उमराव, मंजीत बेरी, सोनी बेरी, मंगतराम भागल, नागेंद्र शर्मा, जयपाल, जयवीर और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!