फरुखनगर में भी जिहादी मानसिकता सेे हत्याओं पर फूटा गुस्सा.
जान से मारने की धमकियों के विरूद्ध फरुखनगर मे विरोध प्रदर्शन

फतह सिंह उजाला

पटौदी। उदयपुर और अमरावती में विधर्मियों द्वार जिहादी आतंकित मानसिकता से की गई जघन्य हत्या एवं देश के विभिन्न हिस्सों में हिन्दु बंधुओं को चिन्हित कर हत्या की मानसिकता से उनके उपर हो रहे हमला और जान से मारने की धमकियों के विरूद्ध फरुखनगर मे विरोध प्रदर्शन किया गया।

सोममवार को फर्रूखनगर तहसील के सभी गांवों के हिन्दु बंधुओ ने प्रदर्शन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया । इस प्रदर्शन में मातृशाक्ति भी विशोेष रूप से शामिल रही औैर देेश में जिहादी मानसिकता वालेे लोगों के द्वारा की ता रही टारगेट किलिग के खिलाफ नारे लगाये । प्रदर्शनकारी शीशमहल के बाहर इक्टठे हुए तत्पश्चात वह बस स्टैंड होते हुए फाजिलपुर मोड़ पर पहुंचे।

सत्य नारायण सैदपुर ने बताया कि इन जिहदी आतंकी घटनाओं एवं न्याय में हो रहे देरी के कारण सभी लोगों में आक्रोश है। अन्य वक्ताओ ने सभी विन्दुओं पर ध्यान केंद्रित करवाते हुए संगठित रहने का आवाहन किया । उन्होने बताया की संगठन में ही शक्ती है, दुनिया शक्ती को ही पूजती है। “मन की व्यथा समेट, नहीं तो अपनेपन से हारेगा। मर जायेगा स्वयं, सर्प को अगर नही मारेग।।” कविता की इन पंक्तिओं और गीता के कुछ श्लोको द्वार वक्ताओं ने अपने विषय को स्पष्ट रूप से रखा। प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले प्रमुख दौलतराम, सत्यनारायण, जितेन्द्र, सविन्द्र, पंकज, जगवीर, सूबेसिंह, धासूआर्य, आयुष, तुषार आदि सहित समाज के अन्य लोग सहभागी हुए।

error: Content is protected !!