मंत्री ओमप्रकाश यादव ने 24 लाख रुपए की लागत से सड़क़ निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

-बोले किसी भी शहर व क्षेत्र के विकास में अच्छी सड़क़ों का होना बहुत जरूरी-ओम प्रकाश यादव
-2014 में भाजपा के सत्ता संभालने के बाद नारनौल शहर को तीन-तीन राष्ट्रीय राजमार्गों से जोड़ा गया है साथ ही एक गांव से दूसरे गांव को जोडऩे वाली सडक़ों को भी नवीनीकरण व नई बनाने का कार्य किया है-ओम प्रकाश यादव

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने मुख्य मार्ग बस स्टैंड से गौशाला रोड तक लगभग 24 लाख रुपए की लागत से सडक़ निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि नारनौल शहर का विकास चंडीगढ़ की तर्ज पर करवाया जाएगा। किसी भी शहर व क्षेत्र के विकास में अच्छी सडक़ों का होना बहुत जरूरी है इसलिए शहर में युद्ध स्तर पर सडक़ निर्माण कार्य चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा के सत्ता संभालने के बाद नारनौल शहर को तीन-तीन राष्ट्रीय राजमार्गों से जोड़ा गया है साथ ही एक गांव से दूसरे गांव को जोडऩे वाली सडक़ों को भी नवीनीकरण व नई बनाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि नारनौल विधानसभा क्षेत्र के साथ लगते पड़ोसी प्रदेश राजस्थान को जोडऩे के लिए भी अनेक को सडक़ मार्गों का नवीनीकरण व नया बनाया गया है ताकि एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में आने जाने के लिए लोगों को असुविधा का सामना ना करना पड़े। इस मौके पर नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता अंकित शर्मा,मनोज जांगडा,सत्यवान यादव बोचडिया,डा.नरेन्द्र भारद्वाज,सुमेर चेयरमैन सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!