फार्मेसी काउंसिल घोटाले में सरकार के बड़े नेता शामिल : कमांडो रामेश्वर श्योराण

हिसार, 8 जुलाई – हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार के भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के दावे पूरी तरह से खोखले हैं। प्रदेश में रोजाना नए-नए घोटाले व भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। ये बात हिसार में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के पश्चिम जोन के संयोजक कुलदीप गदराना ने कही।

उन्होंने कहा कि हाल ही में उजागर हुए फार्मेसी काउंसिल में व्याप्त भ्रष्टाचार ने प्रदेश सरकार की कलई पूरी तरह से खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में संलिप्त लोग जिस प्रकार से भ्रष्टाचार के अंजाम दे रहे हैं, उससे साफ है कि उनको उच्च पदों पर बैठे लोगों का संरक्षण प्राप्त है।

वहीं आप नेता रामेश्वर कमांडो ने कहा कि भाजपा- जजपा सरकार घोटालों की सरकार बन गई है। सरकार घोटालों में अंकुश लगाने में विफल रही है।

आप पश्चिमी जोन के संयोजक कुलदीप ने कहा कि मुख्यमंत्री के बिना खर्ची और पर्ची के दावे कोरे साबित हुए हैं। यह सब सरकार की आंखों के नीचे चल रहा है और सरकार इसको रोकने में पूर्ण रूप से भी विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ऐसी योजनाओं से जनता का कोई भला होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी से सीख लेने की जरूरत है। पंजाब में भ्रष्टाचार के आरोप में स्वास्थ्य मंत्री को पद मुक्त कर दिया गया और आज के समय में सलाखों के पीछे हैं।

अग्रिपथ योजना के बारे में कमांडो रामेश्वर श्योराण ने कहा कि ये योजना युवाओं के भविष्य के साथ धोखा है, और यह देश की सुरक्षा के लिए भी सही नहीं है। भाजपा-जजपा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने में पूर्ण रूप से विफल रही है, आज प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम लाल मेहता, सीता राम लोट, कविता सिंह, संजय बुरा, वीरेंद्र सिंह व अन्य आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

error: Content is protected !!