अधिकारी और ठेकेदार आपस में भाईचारा बना कर रखेंगे.
यूनियन द्वारा किए गए पिछले कामों पर सभी से चर्चा हुई

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
एम सी जी कांट्रेक्टर वेलफेयर एसोसिएशन की मासिक बैठक सेक्टर 10ं क्यूमिनिटी सेंटर में यूनियन प्रधान मनीष सैदपुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में ठेकेदार शामिल हुए। यूनियन द्वारा किए गए पिछले कामों पर सभी के साथ चर्चा हुई सभी ने यूनियन प्रधान मनीष सैदपुर का धन्यवाद किया व यूनियन महासचिव वीरेंद्र चौहान ने प्रधान मनीष सैदपुर का पगड़ी बांधकर व तलवार भेंट कर सम्मान किया व सभी ने विश्वास जताया की यूनियन सभी के हित के लिए काम कर रही है ।

इतनी बड़ी संख्या में लामबंद हुए सभी ने हुंकार भरी  कि सभी एक साथ हैं और सभी परिवार की तरह मिलकर काम करेंगे।  अधिकारी और ठेकेदार आपस में भाईचारा बनाए रखेंगे । यूनियन प्रधान मनीष सैदपुर ने सभी को विश्वास दिलाया की जो वादे किए हैं, सभी को पूरा करेंगे,। भ्रष्टाचार के विरुद्ध रहेंगे,यूनियन सभी को काम दिलाने का काम करेगी। बैठक में सुरेंद्र ठाकरान को सचिव की जिम्मेदारी दी गई, पूर्व सचिव संदीप राठी को पद से मुक्त किया व अमन ढुल को कार्यकारिणी के रूप में एसोशिएशन में शामिल किया गया।।

मंच संचालन यूनियन उप प्रधान जगदेव सिंह व प्रदीप वशिष्ठ ने किया। यूनियन से प्रधान मनीष सैदपुर,चेयरमैन मनीष भारद्वाज,वरिष्ठ उप प्रधान रामकुमार लाली,उप प्रधान जगदेव सिंह,महासचिव विरेंद्र चौहान,कोषाध्यक्ष प्रदीप वशिष्ठ,सचिव भीम सिंह,दीपक कुमार,राजनीतिक सलाहकार पवन नेहरा,कार्यकारिणी फूल सिंह,जितेंद्र कुमार वरिष्ठ ठेकेदारों ने अपनी बात रखी।  यूनियन प्रधान व यूनियन की जमकर तारीफ की गई। जिसमें मुख्य रूप से हुड्डा के पूर्व प्रधान शैलेश खटाना,नरेंद्र भारद्वाज,रविंद्र भारद्वाज,जोगिंद्र कटारिया,सुनील गर्ग,नरेश मुंजाल,मुकेश अग्रवाल,सतीश आहूजा व सैकड़ों की संख्या में ठेकेदार उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!