पंचकूला/चंडीगढ़, 7 जुलाई- हरियाणा सीआईडी प्रमुख एवं एडीजीपी श्री आलोक मित्तल ने आज यहां अपने कार्यालय में स्वर्गीय श्री जयवीर सिंह, इंस्पेक्टर की धर्मपत्नी श्रीमती प्रेम कुमारी को 50 लाख रुपये का चेक प्रदान किया।

    श्री जयवीर सिंह की गत माह जुलाना के पास एक सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी। वह सीएम की सुरक्षा में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर तैनात थे। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल भी दुख की इस घड़ी में परिजनों को सांत्वना देने उनके आवास पर पहुंचे थे।

इस अवसर पर परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए श्री आलोक मित्तल ने दिवंगत श्री जयवीर के पुत्र/पुत्री को सरकार की नीति अनुसार एक्स-गे्रशिया अपाॅंइंटमेंठ देने की पेशकश की। उन्होंने परिजनों से आग्रह करते हुए कहा कि वे दिवंगत जयवीर के बच्चों को सर्वोत्तम शैक्षिक अवसर प्रदान करें यही दिवंगत आत्मा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि श्री जयवीर को उनकी प्रतिबद्धता और सेवाओं के लिए पुलिस विभाग में लंबे समय तक याद किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि एचडीएफसी बैंक के साथ हुए समझौते के अंतर्गत आकस्मिक मृत्यु बीमा कवर के तहत मृतक के आश्रित को वित्तीय सहायता दी जाती है।

इस अवसर पर डीआईजी सीआईडी व रेलवे एंड कमांडो श्री शशांक आनंद, एसपी कमांडो श्री विनोद, जोनल हेड एचडीएफसी श्री मनीष मंगलेश, एचडीएफसी के नोडल अधिकारी श्री विपिन गुप्ता और स्वर्गीय श्री जयवीर के परिजन भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!