कैथल में विवाहिता के आत्महत्या मामले में गृह मंत्री ने एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए

पानीपत में व्यापारी के कैश लूटने के मामले में पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गृह मंत्री विज ने.
गुरुवार अपने आवास पर विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए

अम्बाला, 7 जुलाई – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने गुरुवार अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। कैथल जिला से आए परिवार ने अपनी बेटी के आत्महत्या मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत की।

गृह मंत्री अनिल विज को परिवार ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह कुरुक्षेत्र में हुआ था मगर विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को परेशान करने लगे थे। इसके उपरांत उनकी बेटी ने विवाह के नौ वर्ष बाद तंग आकर आत्महत्या कर ली थी और सुसाइड नोट भी छोड़ा था। उनका आरोप था कि पुलिस ने इस मामले में केस तो दर्ज किया, मगर ससुराल पक्ष के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की। गृह मंत्री ने मामले मामले में एसपी कुरुक्षेत्र को एसआईटी गठित कर मामले की जांच के निर्देश दिए।

पानीपत से आए व्यापारी ने गृह मंत्री को शिकायत देते हुए उसका कैश दो बाद लूटने की शिकायत गृह मंत्री को दी जिसपर एसपी पानीपत को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसी तरह रायपुररानी से आए व्यक्ति ने जमीन पर कब्जा करने, रास्ता रोकने की शिकायत गृह मंत्री से की जिसपर एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। यमुनानगर के साहिबपुरा गांव से आए लोगों ने पानी निकासी के लिए बेहतर व्यवस्था कराने की मांग की जिसपर डीसी यमुनानगर को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके अलावा शहजादपुर में दुकान में जबरन घुसकर मारपीट करने पंचकूला में घर में घुसकर मारपीट करने, टांगरी नदी क्षेत्र रहने वाले महिला ने मारपीट के आरोप लगाए एवं अन्य कई शिकायतें गृह मंत्री के समक्ष आई जिसपर अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए गए।

Previous post

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा व अन्य अधिकारियों द्वारा दरबारीपुर तालाब के पास किया गया पौधारोपण

Next post

हर घर तिरंगा अभियान के तहत हरियाणा में हर घर पर 11 से 17 अगस्त तक फहराया जाएगा तिरंगा

You May Have Missed

error: Content is protected !!