लड़की ने शादी से किया इंकार तो युवक ने किया फायर

घटना आइएमटी मानेसर सेक्टर 8 में बीती 25 जून सुबह की.
लड़की को गोली मार अपनी बाइक छोड़, दूसरे की छीन फरार.
आरोपी लड़के की पहचान अभय शर्मा के रूप में की गई.
आरोपी से मोटरसाईकिल, देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
19 वर्षीय युवती को गोली मारकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  गोली मारने की वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल, देशी कट्टा व 01 जिन्दा कारतूस भी आरोपी के कब्जा से बरामद किये गए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि 25.जून को गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना मिली कि सैक्टर-8 आइएमटी  मानेसर में एक लड़की को एक व्यक्ति ने गोली मारकर घायल कर दिया है। इस सूचना पर थाना सैक्टर-7 आइएमटी  मानेसर, की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुँच गई। पीड़ित लड़की को ईलाज के लिए मेदान्ता अस्पताल में दाखिल कराया गया था । जहां पर पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह आइएमटी  मानेसर में एक कम्पनी में काम करती है । रोजाना की तरह  25.जून को पैदल ही कम्पनी जा रही थी। समय सुबह करीब 8. 50 बजे जब वह एयरटैल कम्पनी से थोड़ा आगे पहुंची तो इसके साथ पढ़ने वाला लड़का मोटरसाईकिल पर आया और इससे बात करने लगा। तो उसने लड़के से बात करने से मना कर दिया। जब यह वहाँ से चलने लगी तो लड़के ने उसके सिर के पीछे गोली मार दी, गोली इसकी गर्दन के थोड़े उपर लगी और यह बेहोश हो गई।  इस सम्बंध में धारा 307 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया व घटनास्थल पर मिली एक मोटरसाईकिल पुलिस टीम द्वारा कब्जा में लिया गया।

इस मामले में निरीक्षक नरेन्द्र प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की टीम ने गोली मारने वाले आरोपी ’अभय शर्मा’ को 02.जुलााई का केएमपीे के नजदीक पचगांव चौक से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया।  03. जुलाई को  अदालत में पेश करके आरोपी को पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ में उसने बताया कि यह पीड़ित युवती से शादी करना चाहता था, किन्तु उसने शादी करने से मना कर दिया। इस रंजिश में इसने इस वारदात को अंजाम दिया व वारदात को अन्जाम देने के उपरान्त उसने अपनी मोटरसाईकिल वही छोङ दी तथा ’उसी समय एक व्यक्ति से पल्सर मोटरसाईकिल छीन ली और छीनी हुई मोटरसाईकिल पर सवार होकर भाग गया।’ मोटरसाईकिल छीनने के सम्बन्ध में भी थाना आई.एम.टी. मानेसर में भी अभियोग अंकित है।

आरोपी द्वारा ’वारदात को अन्जाम देने के बाद जिस मोटरसाईकिल को छीना था, उस मोटरसाईकिल को तथा वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग किया गया देशी कट्टा व 01 जिंदा कारतूस आरोपी के कब्जा से बरामद’ किया गया। आरोपी को पुनः अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!