बहादुरगढ़ शहर के फिल्म प्रोड्यूसर से 2 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर शहर छोड़ देने की मिली धमकी

कॉल करने वाले ने सीधे धमकी दी कि एक सप्ताह के अंदर 2 खोखे का इंतजाम कर लेना, वरना शहर छोड़ देना. रंगदारी की रकम नहीं मिली तो परिवार सहित खत्म कर दिया जाएगा. उस वक्त जगबीर सिंह ने किसी द्वारा किया गया मजाक समझकर अनसुना कर दिया. 

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में फिल्म प्रोड्यूसर से 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी की रकम नहीं देने पर परिवार सहित खत्म करने की धमकी भी दी गई.  इतना ही नहीं प्रोड्यूसर के ऑफिस में भी 2 नकाबपोश बदमाश धमकी देने भी पहुंच गए. उस वक्त प्रोड्यूसर ऑफिस में नहीं थे. सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल, बहादुरगढ़ शहर के नेहरू पार्क के पास रहने वाले जगबीर सिंह फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्शन के अलावा प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं. जगबीर ने सूर्य नगर में सूर्य प्रॉपर्टी के नाम से ऑफिस भी खोला हुआ है. जगबीर ने बताया कि 23 जून को वह फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ के मनीमाजरा गए थे. उसी रात 9 बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई.

कॉल करने वाले ने सीधे धमकी दी कि एक सप्ताह के अंदर 2 खोखे का इंतजाम कर लेना, वरना शहर छोड़ देना. रंगदारी की रकम नहीं मिली तो परिवार सहित खत्म कर दिया जाएगा. उस वक्त जगबीर सिंह ने किसी द्वारा किया गया मजाक समझकर अनसुना कर दिया. इसके बाद वह मुम्बई चले गए. 2 जुलाई की रात मुम्बई से वापस दिल्ली लौटे थे. रात करीब 9 बजे उनके ऑफिस में काम करने वाले नौकर अजय का उनके पास फोन आया.

ऑफिस में दो नकाबपोश बदमाश आए थे

अजय ने बताया कि अभी ऑफिस में दो नकाबपोश बदमाश आए थे. जब अजय ने दोनों से पूछा तो बदमाशों ने हथियार दिखाते हुए कहा कि अपने मालिक को बोल देना की हम आए थे और धमकी देकर चले गए. जगबीर ने रविवार की देर शाम सेक्टर-6 थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उन्हें पूरा शक है कि यह दोनों लड़के वही हैं, जिन्होंने 23 जून को फोन पर उनसे रंगदारी मांगी थी. जगबीर ने खुद की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है. सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही जगबीर के मोबाइल पर जिस नंबर से कॉल की गई थी, अब उन नंबरों की भी जांच की जा रही है, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके.

You May Have Missed

error: Content is protected !!