WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

बाहर का उम्मीद्वार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा : राधेश्याम गोमला - Bharat Sarathi

बाहर का उम्मीद्वार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा : राधेश्याम गोमला

काठूवास में स्थित टोल से अटेली शहर तक के अटेली विधानसभा के सभी गांवों के लोगों का टोल माफ़ करवाया जावे 
अन्नदाता की आय दुगनी करने का वादा भूल गयी है सरकार 
 योजना ने देश के युवाओं का मनोबल गिराया है

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। सर्व समाज मंच द्वारा जिला के प्रत्येक हल्के में वहाँ के स्थानीय मुद्दों को लेकर एक अभियान की शुरुआत की गई है | विधानसभा हल्कावार मीटिंग करने की इस कडी में अटेली में एक होटल में सर्व समाज मंच की एक मीटिंग हुई । जिसमें मंच के अध्यक्ष राधेश्याम गोमला ने कहा कि देखा गया है कि कुछ धनी लोग जिनका संबन्धित हल्के में वोट भी नहीं होता और वे चुनावों के समय पैसों से टिकट खरीद लाते हैं । इस प्रकार का कदम उस हल्के के लोगों का सरेआम अपमान है ।इस बारे सर्व समाज मंच एक अभियान शुरू कर रहा है कि कोई भी पार्टी किसी भी हल्के से बाहर के वोटर को चुनावों में उम्मीद्वार ना बनाए । अगर ऐसा होता है तो यह सरेआम हल्कावासियों के विशेषाधिकारों का हनन है । ओर अगर कोई दल लोगों की भावनाओं को नजरअन्दाज कर ऐसा करता है तो सर्व समाज मंच उसका विरोध करेगा ।

  उन्होने कहा कि कुछ जनाधारहीन धनी लोग धन के बल पर पार्टियों से टिकट ले आते हैं जिससे एक तो उस पार्टी के पुराने समर्पित सदस्य के साथ सरासर धोखा है और दूसरे उस क्षेत्र की जनता का सरासर अपमान है । पिछले कुछ दिनों से देखने में आया है कि ऐसे जनाधार हीन नेता अपने गृहक्षेत्र की बजाय अन्य क्षेत्र से लड़ने की तैयारी कर रहे हैं । ऐसे उम्मीदवार अच्छे से समझ लें कि जनता उन्हे किसी भी कीमत पर स्वीकार नही करेगी ।

कार्यक्रम के सभी वक्ताओं ने एक स्वर में उक्त बात का समर्थन करते हुए कहा कि बाहर का उम्मीद्वार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा ।

मंच अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार 2022 तक अन्नदाता की आय दुगनी करने का वादा भूल गयी है , इस प्रकार लोकतन्त्र में चुने गए प्रतिनिधि का वादा करके मुकर जाना तथा स्वार्थी या काम के प्रति उदासीन होना अत्यन्त दुखदायक है ।

उन्होने कहा कि सरकार प्रदेश में पुरानी पेंशन स्कीम लागू करे तथा किसान और मजदूर का कर्जा माफ़ करे ।  काठूवास में स्थित टोल से अटेली शहर तक के अटेली विधानसभा के सभी गांवों के लोगों का टोल माफ़ करवाया जावे ताकि आमजन को रोजमर्रा के कामों में दिक्कत नही आए ।  

डॉक्टर एच डी यादव ने बताया कि हल्के में जितनी भी सरकारी अस्पताल हैं उनमें कहीं स्टाफ़ नही तो कहीं दवा नहीं है ।  उन में से कुछ की हालत तो इतनी खराब है कि अस्पतालों को ही इलाज की सख्त जरुरत है । 

महावीर पहलवान व सुरेश मानपुरा ने कहा कि अग्निवीर योजना ने देश के युवाओं का मनोबल गिराया है । होना यह चाहिए कि जो अग्निवीर भर्ती किए जाने हैं उन्हे अग्निवीर की बजाय सीधे ही फ़ौज में भर्ती किए जाएँ ।

मंच अध्यक्ष ने कहा कि कृषि प्रधान विधानसभा के गाँव काँटी में या आसपास कृषि विश्वविद्यालय की स्थापना की जानी चाहिए । सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती बेरोजगारी को कम करने के लिए क्षेत्र में बावल की तरह बड़े औद्योगिक संस्थानों को आमंत्रित कर क्लैस्टर वाइज औद्योगिक युनिटें स्थापित करवाएँ । खेडी-तलवाना या आसपास खेल अकेडमी की स्थापना होनी चाहिए ।  नारनौल से महेन्द्रगढ तक हाई वे के साथ साथ सर्विस लेन हो ।

उन्होने सलाह दी कि जिला के केन्द्रीय गाँव दौंगडा अहीर तक मैट्रो रेल लाई जावे तथा भोजावास में एक बृहद् दुग्ध प्लांट की स्थापना हो ताकि अटेली विधानसभा विकास की राह पर आगे बढ़ सके । उन्होने बताया कि सर्व समाज मंच प्रत्येक विधानसभा में मीटिंगें करके लोगों को जागरूक करेगा ।

इस अवसर पर मंच के संरक्षक डॉक्टर एच डी यादव, मंच के उपाध्यक्ष महावीर पहलवान , बीरसिन्ह , नरेद्र कुमार खेडी, सुरेन्द्र खेडा, सनोज यादव, सुमेर सिंह ने भी सम्बोधित किया । इस अवसर पर  अटेली पंचायत समिति पूर्व चेयरमैन सतेन्द्र सिंह यादव,मंच के हल्का अध्यक्ष सतपाल चौहान खोड, मदनलाल सरपंच रामपुरा, महिपाल सिंह खर्ब, उदय सिंह सरपंच सुजापुर , मुनीपाल सरपंच खैराणी , महावीर सरपंच झिगावन, सनोज भोजावास, अनिल मान जाट, विक्रम खैराणी, बीरसिंह सरपंच, ईश्वर सिंह, सत्यवीर सिंह, मैनपाल सैदपुर, नरेश सरपंच, सुरेश सरपंच मानपुरा , सत्यवीर सरपंच, हरपाल सिंह सरपंच नीरपुर, हनुमान सिंह सरपंच राजपुरा, सुरेन्द्र सरपंच, नरेन्द्र सरपंच, गजेन्द्र करीरा, नरेन्द्र सिंह यादव भोजावास ,सुबेदार मेजर राजेन्द्र सिंह , विनोद शर्मा, सुमेर सिंह सरपंच बेगपुर , बीरेन्द्र सरपंच मोहल्डा व सुभाष सरपंच भीलवाडा मौजूद थे ।

You May Have Missed