अग्निपथ स्कीम देश के युवाओं के साथ धोखा : चित्रा सरवारा

अम्बाला छावनी/ 4 जुलाई – उत्तरी हरियाणा की संयोजक व आप नेत्री चित्रा सरवारा ने सोमवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी की नीतियों के बारे में बताया व निकाय चुनाव में आप की उपस्थिति पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जल्दी आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा के हर शहर- हर गांव में जाकर एक सर्वे करेगी और बूथ लेवल पर पार्टी की समितियां गठित करेगी। और समाज के हर वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए एक विशेष अभियान चलाएगी।

उन्होंने कहा की पंजाब में भी हमारी सरकार बहुत बढ़िया काम कर रही है, लोगों को हर जगह बदलाव देखने को मिल रहा है। चाहे वह स्कूल हो, सरकारी दफ्तरों हो अस्पताल या रोडवेज हो लोगों को पहले से बेहतर सुविधाएं मिल रही हैं। पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में हुए निकाय चुनावों में आप पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है। आम आदमी पार्टी को इन चुनावों में लगभग 10.3 प्रतिशत वोट मिले हैं किसी पार्टियों को वोट मिले प्रतिशत का हम दूसरे स्थान पर रहे।

ज्यादातर जगहों में आप पार्टी के उम्मीदवारों ने बराबर की टक्कर दी है, और प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया है। केंद्र सरकार द्वारा घोषित अग्निपथ स्कीम का उन्होंने कड़ा विरोध किया और कहा कि यह स्कीम देश के युवाओं के लिए एक शोषण है, सेना में परमानेंट भर्तियां होनी चाहिए। ना की शॉर्ट टर्म भर्तियां यह देश के युवाओं के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से योगेश्वर शर्मा सचिव उत्तरी हरियाणा जोन,अदर्शपाल इंचार्ज,लोकसभा अम्बाला, सुरिन्दर गोयल संयोजक, व्यापार संगठन,गुरविंदर भूनी किसान संगठन,अमरपाल आर्य किसान संगठन,प्रवीण चौधरी संयोजक किसान संगठन तामिल गुज्जर संयोजक,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ,बलदेव सिंह संयोजक, सेवानिवृत्त प्रकोष्ठ,राज कौर गिल महिला सैल,राहुलवीर गुज्जर इत्यादि उपस्थित रहे।