17 जून की सुबह को राम रहीम जेल से बाहर लाया गया था पैरोल अवधि के दौरान यूपी के बागपत आश्रम में रह रहा है. यह आश्रम बागपत के गांव बरनावा में स्थित है और यहीं राम रहीम रुका हुआ है. हरियाणा सरकार की ओर से रामरहीम को एक महीने की पैरोल दी गई है.

चंडीगढ़. रोहतक की सुनारिया जेल से पेरोल पर बाहर आया राम रहीम असली नहीं नकली है. ये हम नहीं बल्कि हाईकोर्ट में डेरे के समर्थको की तरफ से दाखिल याचिका कह रही है. याचिका में कहा गया है कि पैरोल पर बाहर आए डेरा मुखी के हाव भाव असली राम रहीम जैसे नहीं हैं. याचिका में कहा गया है कि असली डेरा मुखी को राजस्थान ले जाया गया है. याचिका में इस मामले में सरकार से जांच करवाने की मांग की गई है. सोमवार को इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

बता दें कि  हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल दी गई है. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को जेल विभाग की ओर से पैरोल दी गई है. 17 जून की सुबह को राम रहीम जेल से बाहर लाया गया था पैरोल अवधि के दौरान यूपी के बागपत आश्रम में रह रहा है. यह आश्रम बागपत के गांव बरनावा में स्थित है और यहीं राम रहीम रुका हुआ है. हरियाणा सरकार की ओर से  रामरहीम को एक महीने की पैरोल दी गई है.

वहीं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पैरोल मिलने के बाद की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन वीडियो में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपने समर्थकों से मिल रहा है. पैरोल मिलने के बाद से राम रहीम उतर प्रदेश के बागपत ज़िले में बने बरनावा आश्रम में रह रहा है. राम रहीम ने डेरा मैनज्मेंट से जुड़े लोगों से बैठकें भी कर रहा है.

बता दें कि गुरमीत राम रहीम का हरियाणा के सिरसा के बाद देश में दूसरा सबसे बड़ा आश्रम बागपत के बरनावा में स्थित है. अपनी पैरोल अवधि में गुरमीत यहीं रहेगा. गुरमीत राम रहीम सिंह 2017 में दुष्कर्म के मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद से हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है. अभी वो पैरोल पर बाहर आया हुआ है.

जेल में बंद राम रहीम नकली ?समर्थकों का आरोप- असली डेरा चीफ का राजस्थान से हो चुका है किडनैप ?

 जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा का चीफ राम रहीम नकली है ?। असली का तो राजस्थान के उदयपुर से किडनैप हो चुका है ?, सोशल मीडिया पर वायरल चर्चा में यह दावा चंडीगढ़ में रहने वाले डेरे के श्रद्धालू अशोक कुमार और कुछ अन्य ने किया है। उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पिटीशन दायर की है। जिसमें जेल से बाहर आकर उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम में रह रहे राम रहीम की जांच की मांग की है

उनका कहना है कि इस राम रहीम के हाव-भाव पहले की तरह नहीं हैं। पिटीशन दायर करने वाले चंडीगढ़ के अलावा पंचकूला और अंबाला के रहने वाले हैं। उन्होंने हरियाणा सरकार, हनीप्रीत और सिरसा डेरा के एडमिनिस्ट्रेटर पीआर नैन को पार्टी बनाया है।

डेरे के इन श्रद्धालुओं ने कहा कि उन्हें सूत्रों से पता चला कि असली डेरा चीफ को किडनैप करने के बाद नकली को जेल में बिठा दिया गया। इस नकली को अब असली बनाकर डेरे की गद्दी हड़पने की कोशिश की जा रही है। डेरे की गद्दी के लिए असली डेरा प्रमुख को मारा जा चुका है या फिर मार दिया जाएगा। जेल में बंद नकली राम रहीम की जांच होनी चाहिए।

पिटीशन में कहा गया कि उन्होंने जेल से बाहर आए डेरा प्रमुख में काफी बदलाव देखे हैं। उन्होंने हाल ही में कथित डेरा प्रमुख ने वीडियो जारी की, उन्हें गौर से देखा है।

अंगुलियों की लंबाई और पैरों का साइज भी बढ़ा हुआ है।

वीडियो में दिख रहा कि उसके चेहरे और हाथों में मास्किंग थी, जो बदल गई। *बाबा ने पुराने दोस्तों को नहीं पहचान पाया*

पिटीशन दायर करने वालों ने कहा कि कथित डेरा प्रमुख से कुछ दिन पहले उनके कुछ पुराने दोस्त मिले थे। जिन्हें वह पहचान नहीं पाए। इससे साफ है कि वह नकली डेरा प्रमुख है। असली को लेकर उन्होंने गंभीर चिंता जताई है।

error: Content is protected !!