बिलासपुर, पटौदी, हेलीमंडी, पाटोदा कुलाना, झज्जर, बेरी, महम और हिसार रूट.
बिलासपुर से सुबह 7 . 30 बजे और हिसार से दोपहर 12 बजे रवानगी

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी विधानसभा क्षेत्र से लेकर हिसार तक आवागमन करने वाले लोगों के लिए 2 जुलाई शनिवार से हरियाणा रोडवेज की सीधी बस सेवा उपलब्ध होगी ।ं हालांकि यह बस सेवा झज्जर जिला के कुलाना से हिसार तक आरंभ की गई है । लेकिन झज्जर जिला के सीमांत गांव लोहारी सहित साथ लगते जिला गुरुग्राम के पटौदी क्षेत्र के लोगों को भी इस बस सुविधा का लाभ मिल सके, इस बात को प्राथमिकता देते हुए दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर मौजूद बिलासपुर चौक से हिसार तक हरियाणा रोडवेज की बस का रूट आवागमन के लिए तय किया गया है ।ं

यह बस सेवा आरंभ होने से निश्चित ही पटौदी सहित आसपास के क्षेत्र के लोगों को सीधा लाभ मिलना तय है । जानकारी के मुताबिक 2 जुलाई शनिवार से आरंभ हो रही बिलासपुर चौक से हिसार तक के लिए हरियाणा परिवहन विभाग की बस सेवा का बिलासपुर चौक से रवानगी का समय सुबह 7. 30 बजे क्या किया गया है । वही हिसार पहुंचने के बाद यह बस हिसार से दोपहर 12 बजे वापसी के लिए रवाना होगी ।

इस बस के आवागमन का रूट पटौदी विधानसभा क्षेत्र के दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर मौजूद बिलासपुर चौक से पटौदी, हेली मंडी, साथ लगते जिला ण्ज्जर के  पाटोदा , कुलाना , झज्जर , बेरी , महम और हिसार तय किया गया है ं इसी रूट से होते हुए अपने निर्धारित किए गए समय पर बस का आवागमन होगा । सुबह के समय झज्जर जिला के कुलाना से लेकर पाटोदा , लोहारी से भी बड़ी संख्या में लोग पटोदी रेलवे स्टेशन सहित हेलीमंडी, पटौदी और बिलासपुर तक अपने दैनिक कामकाज के लिए आवागमन करते हैं । ऐसे में सुबह के समय दैनिक कामकाजी लोगों के लिए भी यह बस बेहद उपयोगी साबित होना तय है। जन उपयोगिता विंग, प्रगति पाटौदा’ के प्रवक्ता ने भी बिलासपुर चौक से हिसार मे सीधी बस सेवा का स्वागत किया है।

error: Content is protected !!