हिसार:18 जून प्रदेश सरकार ने बिनोला मिल मालिकों को बड़ी राहत देते हुए , मार्किट फीस समाप्त कर एक मुश्त लाइसेंस फीस लगाए जाने का फैसला बहुत ही सराहनीय व स्वागत योग्य है।यह बात भाजपा नेता सुरेश गोयल धूप वाला ने प्रेस को जारि अपने एक ब्यान में कही।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के हितों को साधने के लिए नित्य सुधारात्मक कदम उठा रही है।व्यापारी बिना किसी परेशानी के अपना कारोबार कर सके, भाजपा सरकार की हमेशा यही सोच रही है।

उन्होंने कहा कि बिनोला मिल मालिकों को अब मार्किट फीस नही चुकानी पड़ेगी , ओर उसके साथ ही व्यापारियों द्वारा की जानी वाली कागची कार्यवाही नही करनी पड़ेगी।व्यापारी एक मुश्त 42 हजार रुपए देकर लायसेंस प्रप्त कर सकेगें। इसके इलावा बहार से माल लाकर पिराई करने वाली कपास यूनिटों को एल – 1 फॉर्म भरना भी अब अनिवार्य नही रह जायेगा, व्यापारियों के लिए यह भी एक बड़ी राहत होगी।

सुरेश गोयल ने कहा कि उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव जैन व अन्य व्यापारी नेता इसके लिए पूरी तरह बधाई के पात्र है जिनके प्रयासों से प्रदेश के लगभग दो हजार व्यापारियों को बड़ी राहत मिली है।

उन्होंने कहा की एक मुश्त टैक्स लगाए जाने से भ्रष्टाचार व इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति मिलेगी।

सुरेश गोयल ने कहा कि बिनोला मिल की तर्ज पर आटा मिल , टिम्बर मिल व दाल मिल पर एक मुश्त टैक्स लगा दिया जाए तो व्यापारियों को राहत मिलेगी व सरकार को भी राजस्व में कोई कमी नही आएगी।

error: Content is protected !!