तोड़फोड़ व आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते- गृह मंत्री

शरारती तत्व देश की शांति को भंग करने का कर रहे प्रयास, पूरी हिदायतें दी गई हैं और सभी की सूचियां बनाई जा रही हैं- अनिल विज

चंडीगढ़, 17 जून- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि विरोध-प्रदर्शन करना हर आदमी का अधिकार है, मगर इसकी आड़ में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

  श्री विज केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते, सेना में तो अनुशासित लोग ही जाते हैं। गृह मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश में कुछ शरारती तत्व है जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि देश की शांति को किस तरह भंग किया जाए और इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।       

 उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और इसके लिए पूरी हिदायतें दी गई हैं। सभी की सूचियां बनाई जा रही है और जो भी तोड़फोड़ करेगा उसको हम किसी भी हालत में बख्श नहीं सकते।

राहुल गांधी को सभी तरफ अंधेरा दिख रहा है, उन्हें अच्छे पहलू तक नजर नहीं आते- विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी को तो सभी तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है, उनको चीजों के अच्छे पहलू नजर नहीं आते हैं।‘ उन्होंने कहा कि जीएसटी को सारे देश ने सराहा है और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है। नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़ बाकी सभी लोगों ने सराहा है। पांच राज्यों के चुनाव हुए तो कांग्रेस का पांचों राज्यों से सफाया हो गया, राहुल गांधी को यह समझ नहीं आता और राहुल गांधी को बेशक अच्छे पहलू नजर नहीं आ रहे, लेकिन लोगों को ये नजर आते है। उन्होंने कहा कि जनता समझ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो नीतियां बना रहे हैं वे देशहित में है। 

हरियाणा में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है- विज

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना के मामलों पर हमने निगाहें बनाई हुई है, अभी थोड़े केस बड़े हैं, मगर फिर भी हरियाणा में कोरोना नियंत्रण में है। गौरतलब है कि दिल्ली सहित कुछ अन्य राज्यों में कोरोना के बीते दिनों में कुछ मामलों में इजाफा हुआ है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!