पत्नी के करैक्टर पर शक और चाकू से काट दी गर्दन   

  फतह सिंह उजाला                                                                   

 पटौदी । बीते 2 वर्ष से लिव इन रिलेशन में रह रहे भारती और सोनू को लेकर भारती के पिता के द्वारा सोनू पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। गौरतलब है कि गांव राठीवास में किराए पर रहने के लिए आए भारती और सोनू के बीच कथित रूप से आपसी कहासुनी होने के बाद सोनू ने भारती का चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी । इतना ही नहीं हत्या करने के बाद सोनू ने खुद पुलिस को सूचना दी और पुलिस के आने तक मृत प्रेमिका भारती के शव के पास ही बैठा रहा ।

  इस मामले में मृतका भारती के पिता हरपाल निवासी गांव टीकरी ब्राह्मण पलवल के द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसकी बेटी की सोनू के द्वारा गला काट कर हत्या की गई है । बिलासपुर थाना में दी गई शिकायत में भारती के पिता हरपाल निवासी टीकरी ब्राह्मण पलवल के द्वारा बताया गया है कि उसके दो लड़कियां हैं । एक का नाम ज्वाला और छोटी का नाम भारती उम्र करीब 22 साल थी । सोनू के साथ बीते करीब 2 वर्ष से भारती रही थी । सोनू पुत्र रामपाल  भिवानी का रहने वाला है । वह अब अपने पिता के साथ गांव गुर्जर घटाल धारुहेड़ा  में रहता था । भारती के पिता के मुताबिक उनकी बेटी भारतीय के द्वारा बताया गया था कि सोनू नशा करने का आजी है और अक्सर उसके साथ लड़ाई झगड़ा तथा मारपीट भी करता है । इसके साथ ही सोनू भारती के चल-चल पर भी शक करता था। इस विषय में उनकी पुत्री के द्वारा कई बार अवगत कराया जा चुका था ।  यही कारण था कि भारती अपने पिता के पास गई हुई थी ।   

  एक जून को सोनू भारती को उसके घर से यह आश्वासन जेकर लेकर आया कि अब वह भारती को सही प्रकार से अपने साथ रखेगा । लेकिन 4 जून को सोनू ने भारती की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। गौरतलब है कि 2-3 दिन पहले ही गांव राठीवास में किराए पर लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद प्रेमिका भारती की गला काट कर हत्या कर दी गई थी । इस हत्याकांड को सोनू के द्वारा ही अंजाम दिया गया और उसने खुद इस हत्या को किया जाना कबूल करते हुए पुलिस को भी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस के अलावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।                                                                                                 

जानकारी के मुताबिक 4 जून सुबह के समय सोनू अपनी लाइफ पार्टनर भारती को दूसरे कमरे में ले गया और वहां चारपाई पर पटक कर उसकी गला काट कर  हत्या कर दी । हत्या करने के बाद सोनू वहां से भागा नहीं बल्कि इस घटना की पुलिस को जानकारी भी दी गई। मौके पर पहुंची सीन ऑफ क्राइम तथा फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या आरोपी सोनू को अपनी हिरासत में ले लिया । मृतक भारती के पिता के मुताबिक उनको इस घटना की जानकारी दी गई इसके बाद में वह गांव राठीवास पहुंचे। जहां से बताया गया कि मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए गुरु ग्राम मोर्चरी में रखा हुआ है वहां मोर्चरी में पहुंचकर उनके द्वारा इस बात की पहचान और पुष्टि की गई मृतक भारती उनकी ही पुत्री है । पिता हरपाल के द्वारा दी गई शिकायत पर बिलासपुर पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लेने के साथ ही अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी है।

Previous post

पंजाबी बिरादरी महा संगठन, गुरुग्राम, अपने सामाजिक कार्यों को और अग्रसर

Next post

मैनें हमेशा विकास की राजनीति की, अम्बाला छावनी का जो हक मारा गया था वह ब्याज समेत वसूल कर वापस दिया : गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!