लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं , सोमवार को तुझे उठा लूंगा

प्राइवेट स्कूल संचालक जेपी यादव को मोबाइल पर मिली धमकी.
फर्रूखनगर थाना में स्कूल संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद में लॉरेंस बिश्नोई गैंग एकाएक फिर से  सुर्खियों में आ गया है । पंजाबी सिंगर की हत्या के मामले में अलग-अलग राज्यों की पुलिस अपनी जांच कर रही है । वही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा दिए जा रहे ब्यान और कबूल नामा के कारण पंजाबी सिंगर हत्याकांड बहुत ही हाईप्रोफाइल मामला बन चुका है ।

इसी बीच फर्रूखनगर क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल संचालक को भी उसके मोबाइल फोन पर फोन कॉल करने वाले ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर बताते हुए सोमवार को उठा लेने की धमकी दी है। यह आरोप हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं गुरु द्रोणाचार्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल भंगरोला के चेयरमैन जयपाल उर्फ जे पी यादव के द्वारा लगाया गया है । जेपी यादव के मुताबिक उसे फोन करने वाले ने धमकी दी है कि सोमवार को उसको उठा लिया जाएगा । इस संबंध में जिस मोबाइल नंबर से जेपी यादव के मोबाइल पर धमकी दी गई है , उस मोबाइल नंबर की जानकारी देते हुए फर्रूखनगर  थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है । इस मामले में फरूखनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील का कहना है कि जेपी यादव के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा तेजी से जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है कि वास्तव में जिस फोन नंबर से कॉल की गई वह कहां का है और किसके नाम पर है ।

जैसे ही आसपास के इलाके में यह बात लोगों के बीच में पहुंची कि हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और गुरु द्रोणाचार्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल भंगरोला के चेयरमैन जेपी यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य के द्वारा सोमवार को उठा ले जाने की धमकी दी है । उसके बाद से अन्य लोगों में भी कहीं ना कहीं भय का माहौल देखा जा रहा है । अब यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता लग सकेगा कि जिस मोबाइल नंबर से कॉल की गई वास्तव में वह नंबर कहां का और किसके नाम से है । जो जेपी यादव को कॉल की गई कॉल करने वाले की लोकेशन क्या रही होगी । गुरु द्रोणाचार्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल मांगरोल के चेयरमैन जे पी यादव के द्वारा फर्रूखनगर थाना पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक बताया गया है कि वह फरुखनगर के वार्ड नंबर 12 जय हिंद की ढाणी का रहने वाला है और वहीं पर ही गुरु द्रोणाचार्य स्कूल खोला हुआ है ।

3 जून को दिन ढले 7. 39 पर उसके मोबाइल 93154 37405 पर 13 डिजिट के मोबाइल नंबर …… 7864 से कॉल करने वाले ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया । इससे पहले पूछा कि आप जे पी यादव फरुखनगर बोल रहे हैं ? यह पूछने पर उसने जैसे ही हां में जवाब दिया , तो फोन करने वाले ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं और मैं आपको सोमवार को उठा कर ले जाऊंगा। इतना कहने के बाद जेपी यादव ने पूछा भाई साहब क्या बात है ? जवाब नहीं फोन करने वाले ने कहा कि यह तो वह सोमवार को ही बताएगा । फोन कॉल डिस्कनेक्ट होने के बाद जेपी यादव के द्वारा कई बार उस नंबर पर कॉल बैक की गई जिस नंबर से उसके मोबाइल पर फोन किया गया था। लेकिन कई बार प्रयास करने के बावजूद वह फोन नंबर नहीं लग सका और ना ही कोई अन्य बात हो सकी। जेपी यादव के द्वारा फर्रूखनगर थाना में शिकायत देकर मौजूदा हालात को देखते हुए अपनी जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई गई है । फिलहाल फर्रूखनगर थाना में मामला दर्ज कर अपने स्तर पर जांच आरंभ कर दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!