कल सुबह 11 बजे नामांकन भरेंगे अजय माकन
अजय माकन ने जताया सोनिया गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा का आभार
कहा- दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर एक और एक ग्यारह हुई संसद में हरियाणा की ताकत
हरियाणा के मुद्दों के लिए करेंगे संघर्ष- माकन

30 मई, चंडीगढ़: राज्यसभा चुनाव को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चंडीगढ़ स्थित आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और तमाम पार्टी विधायक मौजूद रहे। इस मौके पर कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार बनाए गए वरिष्ठ नेता अजय माकन ने सभी विधायकों से औपचारिक भेंट की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का आभार जताया।

माकन ने कहा कि वह दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ मिलकर हरियाणा के मुद्दों को लेकर संघर्ष करेंगे। अब संसद में दीपेंद्र और उनके मिलने से हरियाणा की ताकत एक और एक ग्यारह हो जायेगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अजय माकन को राज्यसभा में हरियाणा की ओर से उम्मीदवार बनाए जाने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह 11 बजे अजय माकन का नामांकन भरा जाएगा।

विवेक बंसल माकन की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। कुलदीप बिश्नोई को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने बताया कि बिश्नोई निश्चित तौर पर माकन के समर्थन में वोट करेंगे। अजय माकन ने भी हरियाणा के सभी 90 विधायकों से समर्थन और वोट की अपील की है।

error: Content is protected !!