5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले वैश्य महासम्मेलन के बारे में विस्तार से की चर्चा

रोहतक, 30 मई 2022 – हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन जिला रोहतक की कोर कमेटी की एक सभा जैड ग्लोबल स्कूल हुड्डा कॉम्प्लेक्स में जिला अध्यक्ष शमशेर गोयल की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमे काफी संख्या में सदस्यों ने भाग लिया। मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने बताया 5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले वैश्य महासम्मेलन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई एवं ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैश्य बंधुओं को वहां पर जाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। सभी ने अपनी सहमति प्रदान की।

शमशेर गोयल ने सभी से आह्वान किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैश्य बंधु वहां पहुंचे अपनी उपस्थिति दर्ज करवाये और एकता का परिचय दे। उमा गोयल ने बताया कि प्रदेश की तरफ से निशुल्क वातानुकूलित बस का इंतजाम महासम्मेलन में पहुंचने के लिए किया गया है। जो भी अग्रवाल बंधु सम्मेलन में जाना चाहता है तो अपना नाम अध्यक्ष को दर्ज करवाये ताकि आने जाने की व्यवस्था सुचारू रूप से की जा सके। साथ-साथ तालकटोरा स्टेडियम में भी सभी प्रकार से नाश्ता एवं लंच आदि का बहुत इंतजाम रहेगा ,बस में भी यात्रा के दौरान जिला कार्यकारिणी की तरफ से जलपान का इंतजाम रहेगा। रोहतक से लगभग 10 बसे जाने की संभावना है व काफी संख्या में अग्रवाल बंधु अपने व्हीकल के द्वारा भी पहुंचेगे। महासम्मेलन में लगभग 2 लाख अग्रवाल बंधुओं के पहुंचने की संभावना है।

बैठक में शमशेर गोयल , समाज सेवक राजीव जैन , आशीष मित्तल , अशोक गुप्ता , बृजबाला, मंजू बिंदल , अंशु जैन उमा गोयल, संतोष जैन एवं अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!