हरियाणा कांग्रेस में दोबारा फुट हुई जग जाहिर……

भूपेंद्र हुड्डा ने विवेक बंसल के आदेश को कर दिया तार तार
फतेहाबाद के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के पोस्टर में कार्यकारी अध्यक्षों को नहीं दी जगह
क्या विवेक बंसल भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ कार्यवाही करने की हिम्मत जुटाएंगे?
किरण चौधरी ने भी दीपेंद्र हुड्डा से पूछ लिया कड़वा सवाल

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने 12 मई को एक लेटर जारी करके कांग्रेस के सभी नेताओं को यह आदेश दिया था कि हर कार्यक्रम के होर्डिंग और पोस्टरों में नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्षों के फोटो लगाने अनिवार्य है।जो इस आदेश का पालन नहीं करेगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

15 दिन में ही इस आदेश का सबसे पहले उल्लंघन पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कर दिया है। भूपेंद्र हुड्डा ने कल 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले विपक्ष के समक्ष कार्यक्रम के पोस्टर में कार्यकारी अध्यक्षों की फोटो लगाना जरूरी नहीं समझा।

भूपेंद्र हुड्डा ने खुद के फेसबुक पेज पर कार्यक्रम का पोस्टर लगाया है जिसमें कार्यकारी अध्यक्षों के फोटो नदारद हैं।

अब देखना यह है कि आदेश का उल्लंघन करने वाले भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत विवेक बंसल जुटा पाते हैं या नहीं।

अगर उन्होंने एक्शन नहीं लिया तो फिर दूसरे नेताओं को कुछ कहने का अधिकार विवेक बंसल खो बैठेंगे। लेकिन यह बात फाइनल है कि विवेक बंसल की भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ कुछ कहने या करने की क्षमता नहीं है। यह लेटर सिर्फ छोटे नेताओं को डराने के लिए जारी किया गया था

वही अब किरण चौधरी ने दीपेन्द्र हुड्डा से पोस्टर मामले पर कड़वा सवाल भी पूछ लिया हैं किरण चौधरी का कहना हैं क्या कांग्रेस हाई कमान द्वारा बनाये गए हरियाणा कांग्रेस को कार्यकारी अध्यक्षो की कोई आवश्यकता नही हैं फ़तेहाबाद के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के पोस्टर में दीपेंद्र हुड्डा द्वारा कार्यकारी अध्यक्षो की फ़ोटो नही लगाने से किरण चौधरी काफी खफा नजर आ रही हैं अब इस मामले पर कांग्रेस हाई कमान क्या संज्ञान लेता हैं या भी हरियाणा कांग्रेस में इसी तरह फुट चलती रहेगी

Previous post

मुख्यमंत्री ने हिसार में आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का किया उद्धघाटन व शिलान्यास

Next post

नारनौल से चंडीगढ़ तक सफर होगा सुहाना : ट्रांस-हरियाणा एक्सप्रेस वे बनकर तैयार, अगले महीने पीएम मोदी कर सकते हैं उद्घाटन

You May Have Missed

error: Content is protected !!