नान स्टाप एक के बाद एक अवैध निर्माण कर दिये गए जमींदोंज.
डीलरों के लगजरी ऑफिस, दुकाने और मकान पर कार्रवाही

फतह सिंह उजाला

पटौदी। बुधवार को डीटीपी आरएस बाट ने फर्रूखनगर और मुबारिकपुर गांव में काटी जा रही अवैध कॉलोनियो पर भारी पुलिस बल की मौजुदगी में भारी तबाही मचाते हुए पीले पंजे से आठ कॉलोनियो में तीन डीलरों के लगजरी ऑफिस, तीन दुकाने, आधा दर्जन मकान और 60 से ज्यादा डीसीपी तोडकर नैस्ताबूद कर दिया ।

फर्रूखनगर कॉलोनाईजरों की पहली पसद
कॉलोनाईजरों ने अपने अपने राजनीतिक आकाओ से फोन पर संर्पक साधे , लेकिन डीटीपी आरएस बाट पर इसका कोई भी असर होता हुआ दिखाई ही नहीं दिया । कॉलोनाईजरों , प्रापर्टी डीलर, अपनी काले शीशे की गाडियों में बैठकर केवल जेसीबी सहित बुुलडोजर से हो रही तोडफोड की कार्रवाई को देखते रहे।  अपने सपनों के आशियाने को टूटता देख महिला एंव पुरूषो ने तोडफोड का विरोध भी किया। लेकिन भारी पुलिस बल के आगे उनकी एक नहीं चली और आंखो में आए आंसंओ को पोछ कर मायुस होकर घर लौट गए । डीटीपी आरएस बाट ने बताया कि फर्रूखनगर जिला गुरूग्राम में कॉलोनाईजरों की पहली पसंद बन चुका है । लम्बे समय से कॉलोनी काटे जाने की शिकायते मिल रही थी ।

अवैध कॉलोनियो को नही पनपने देंगे
उन्होंने कहा कि कॉलोनाईजर अपने स्वार्थ के कृषि योग्य भूमि में कॉलोनी काट कर गरीब लोगो की ख़ून पसीने से कमाई पूंजी को लूटने का कार्य तो कर ही रहे है । साथ ही सरकार के आगामी प्रोेजेेक्ट सहित विकास की योजनाओं को भी विफल करने का कार्य कर रहे है । उन्होने बताया कि फर्रूखनगर में किसी भी सूरत में अवैध कॉलोनियो को पनपने नही दिया जाएगा । तोडफोड की कार्रवाई नियंमित चलती रहेगी। अवैध कॉलोनी काटने वाले लोगो के खिलाफ मामले दर्ज कराये जाएगे । इस मौके पर जेईं बसंत कुमार,सतेन्द्र, कुणाल आदि मौजूद थे ।

error: Content is protected !!