हिसार, 09 मई। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता से नगरपालिका तावडू के चेयरमैन (प्रतिनिधि) आशीष गर्ग के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने स्थानीय विश्राम गृह में मुलाकात की।

शिष्टमंडल ने तावडू शहर के विकास को लेकर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री से विस्तारपूर्वक चर्चा की और नगर पालिका की रुकी हुई पेमेंट को जारी करवाने का भी अनुरोध किया। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। जनप्रतिनिधि साफ सिटी-सेफ सिटी नारे को सार्थक करने के लिए आपसी तालमेल बनाकर कार्य करें तथा स्वच्छता के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए आगे आए। इस अवसर पर नगरपालिका के चेयरमैन (प्रतिनिधि) आशीष गर्ग , संजय गुप्ता, अंकित गुप्ता, अनिल डडवाल, नरेश सिंगल , दीनदयाल गोरखपुरिया, सुरेश गोयल धूप वाला आदि मौजूद रहे।

शहरी स्थानीय निकाय मंत्री ने शोक-संतप्त परिवारों को दी सांत्वना
शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शहर में सेक्टर 14 स्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे स्वर्गीय दयानंद बिंदल की धर्मपत्नी, ​ कटला रामलीला स्थित पार्टी कार्यकर्ता बलवंत मोदी की भाभी, सेक्टर 13 स्थित ट्रांसपोर्टर रोशन लाल मित्तल व पार्टी कार्यकर्ता सोमवीर लाम्बा के चाचा के निधन पर शोक-संतप्त परिवारों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की व परिवार जनों को इस दु:ख की घडी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

error: Content is protected !!