अवैध कॉलोनी को नहीं पनपने दिया जाएगा: डीटीपी   

फरुखनगर क्षेत्र में जल्द ही चलेगा अवैध कॉलोनी के खिलाफ अभियान    
योजनाबद्ध विकास कार्यों में बाधा अवैध कालोनियां         

  फतह सिंह उजाला                                             

पटौदी।   फर्रूखनगर के शहरी व ग्रामीण इलाके में अवैध कालोनियों को किसी भी सुरत में पनपने नही दिया जाएगा I बहुत जल्द फर्रुखनगर व गांवों में काटी जा रही अवैध कॉलोनियों को नैस्ताबूत करने के लिए पुलिस बल की मौजूदगी में  डीटीपी विभाग का पीला पंजा चलाया जाएगा । यह बात डीटीपी आर. एस. बाट ने प्रैस वार्ता में कही ।

उन्होने बताया कि अवैध कालोनिया शहरी व ग्रामीण विकास में सबसे बडी बाधा है । सरकार के सख्त आदेश है कि अवैध कालोनियों को न पनपने दिया जाए । उन्होने बताया कि इस बार अवैध कॉलोनियों में तोड फोड , मामले दर्ज ही नही बल्कि चेतावनी लिखे साईन बोर्ड भी लगाए जाएंगे । ताकि  लोगों की खून पसीने से कमाई गई पूंजी खराब ना जाएं । 

फर्रूखनगर, मुबारिकपुर, कारौला, अलिमुद्दीनपुर, खेडा खुर्रमपुर, जोनियावास रोड, सरबसीरपुर रोड़, बाईपास, फाजिलपुर रोड, डाबोदा रोड़, एसटीपी प्लांट, झज्जर रोड, चांद नगर रोङ आदि स्थानों पर कॉलानाईजरो द्वारा बड़े पैमाने पर कॉलोनी काटे जाने की शिकायते मिल रही है । वही डीटीपी विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों ने भी मौका रिर्पोट तैयार की है ।

उन्होने बताया कि अवैध कॉलोनी काटने वाले लोग अपने स्वार्थ के लिए उपजाऊ भूमि को टूकडो में काट कर भोले भाले लोगों का झांसे में लेकर उन्हे प्लाट बेच कर रातो रात अमीर होते जा रहे है , कॉलोनी में प्लाट लेकर लोग अपने आपको ठगा सा महशूस कर रहे है ।  लोगों से अपील है कि वह अवैध कॉलोनियों में प्लाट ना ले ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!