गाय के नाम पर राजनीतिक करने वाली भाजपा ने गौशालाओं की ही की दुर्गति : डॉ. अशोक तंवर ।
गांव जमालपुर में भाईचारा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे पूर्व सांसद एवं आप नेता डॉ. अशोक तंवर।

भिवानी – पूर्व सांसद एवं आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि आज भाजपा ने प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी एवं महंगाई का जो गंद फैला रखा है, उसे आम आदमी पार्टी की झाडू चलाकर ही साफ किया जा सकता है। आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली व पंजाब में स्वच्छ एवं ईमानदार राजनीति की मिसाल देश भर के सामने रखी है, उससे अन्य प्रदेशों की जनता खासकर हरियाणा की जनता भी आप की कार्यप्रणाली से प्रभावित हुई है तथा जनता अपने-अपने प्रदेश में विकास चाहते हुए आप की सरकार बनाना चाहती हैं।

डॉ. अशोक तंवर शुक्रवार को बवानीखेड़ा के गांव जमालपुर में रामफल कमांडो द्वारा आयोजित करवाए गए भाईचारे सम्मेलन को बतौर मुख्यअतिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व सांसद अशोक तंवर ने भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की जमकर पोल खोली। उन्होंने कहा कि गाय के नाम राजनीति करने वाली भाजपा शासनकाल में आज गौवंश की भी दुर्दशा हो रही हैं। सांसद रहते हुए उन्होंने स्वयं गौशाला को ग्रांट बांटी थी, लेकिन वो ग्रांट किसी गौशाला में नहीं पहुंची, जिसके कारण आज गौशालाओं की दुर्गति हो रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार धर्म व जाति के नाम राजनीति करना जानती है, विकास नहीं।

आज प्रदेश के हालात बहुत दयनीय स्थिति में पहुंच चुके हैं। महंगाई चरम पर है, जिसके कारण आम आदमी की थाली से रोटी गायब होती नजर आ रही हैं, बेरोजगारी चरम पर है जिसके कारण नौकरी ना मिलने से हताश युवक आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठाने को मजबूर हो रहे हैं। वही भ्रष्टाचार की बात करें तो आज हर विभाग में करोड़ों-अरबों रूपये के घोटाले सामने आ रहे है तथा फिर भी सरकार के बेशर्म नेता जीरो टोलरेंस की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी पर रोक लगाने के लिए कड़े नियम बनाते हुए बड़े फैसले लेने होते है, जो इच्छाशक्ति भाजपा सरकार में नहीं हैं। डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार, बेरोजगारी एवं महंगाई के गंद को प्रदेश व देश से बाहर निकालने के लिए जनता को आम आदमी पार्टी की झाडू चलानी होगी, जिसके बाद सही मायने में लोगों के अच्छे दिनों की शुरूआत होगी।

इस मौके पर सेंट्रल जोन अध्यक्ष अश्वनी दुलहेड़ा व संगठन मंत्री पवन हिन्दुस्तानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2012 से चला कारवां आज एक स्वच्छ एवं ईमानदार राजनीति की नई मिसाल एवं युवाओं की नई सोच बन गया हैं। आज हर वर्ग आप से जुडऩा चाहता है, जिसके चलते रोजाना सैंकड़ों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड रहे है तथा आप का परिवार दिन-प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ढृढ़ इच्छाशक्ति को कायम रखते हुए दिल्ली व पंजाब में बेहतरीन कार्य किए, जिनका सीधा लाभ आम जनता तक पहुंचा तथा अब हरियाणा की जनता भी हरियाणा में आप की सरकार बनाकर उन्ही विकास कार्यो को हरियाणा में भी करवाना चाहती हैं।

कार्यक्रम के आयोजक रामफल कमांडो ने कहा कि हरियाणा की जनता अब आप की तरफ उम्मीद भरी निंगाहों से देख रही है, क्योंकि जनता जान चुकी है कि यदि उनके अच्छे दिन तथा भ्रष्टाचार मुक्त शासन कोई ला सकता है तो वह आम आदमी पार्टी ही है। इस अवसर पर मध्य जोन अध्यक्ष अश्वनी देशवाल, संगठन मंत्री पवन हिंदुस्तानी, भिवानी जिलाध्यक्ष दलजीत तालु, हल्का बवानीखेड़ा से रामफल कमांडो, जिला संगठन मंत्री करतार सिंह, बवानीखेड़ा अध्यक्ष विरेंद्र ज्ञानी राम, तोशाम हल्का अध्यक्ष ओमबीर यादव, सोशल मीडिया प्रभारी सुधीर रंगा, अरुण कमांडो, भिवानी हल्के से तकदीर ग्रेवाल, बवानीखेड़ा संगठन मंत्री राजबीर धनाना, डॉ. खदेव, सुरेंद्र डाबला, रमन भ्याना, रमेश सिकरीवाल, विवेक घुसकानी,जगबीर रँगा,सुनील समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!