सोहना होगा अपराध मुक्त, अपराध व अपराधी पनपने नहीं दिए जाएंगे : डीसीपी उपासना

सोहना बाबू सिंगला

सोहना क्षेत्र में अपराध व अपराधियों को किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जाएगा। जिनपर अंकुश लगाने के लिए योजना तैयार कर ली है। ताकि इलाके में आपराधिक वारदात घटित न हो सके। यह बात डीसीपी उपासना ने कस्बे में आयोजित पुलिस अधिकारियों व व्यापारियों की संयुक्त बैठक में कही है। इस अवसर पर उन्होंने पुलिस प्रशासन को 24 घण्टे अलर्ट रहने के भी फरमान दिए हैं। 

सोहना कस्बे में शुक्रवार को पुलिस प्रशासन व व्यापारियों की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया। उक्त बैठक में डीसीपी उपासना विशेष रूप से मौजूद थीं। जिन्होंने व्यापारियों से क्षेत्र व कस्बे के हालात की जानकारी हासिल की और उनसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सुझाव लिए। बैठक में चोरी, छीना झपटी आदि पर विशेष रूप से चर्चा की गई। व्यापारियों ने सीसीटीवी कैमरों व पेट्रोलिंग बढाने की माँग को दोहराया। डीसीपी उपासना ने पुलिस अधिकारियों की पेट्रोलिंग को बढाने के फरमान जारी कर दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी करने को भी निर्देश दिए हैं। 

विदित है कि सोहना कस्बे में अपराधों की संख्या में दिनों दिन वृद्धि हो रही है। बीते दिनों कस्बे में करीब दो दर्जन चोरी की वारदातें घटित हो चुकी हैं। जिनका सुराग आजतक भी नहीं लग सका है। इसके अलावा गत सप्ताह एक व्यापारी की दुकान पर बदमाशों ने गोलीकांड भी किया था। जिसके कारण नागरिक दहशत में हैं।लोगों ने डीसीपी से कस्बे व क्षेत्र में शांति व सुरक्षा दिए जाने की माँग की है।

इस अवसर पर व्यापार मंडल प्रधान अशोक गर्ग, व्यापार मंडल संघ प्रधान मनोज राघव, समाजसेवी सुभाष बंसल, प्रदीप सिंगला टोनी, पूर्व पार्षद हरीश नंदा, अनिल जैन, अशोक गर्ग,प्रदीप गर्ग, एसीपी प्रवीण मलिक, सिटी थाना प्रभारी उमेश कुमार आदि के अलावा पुलिस कर्मचारी भी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!