रेवाड़ी – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा के नेतृत्व में आज DEO ऑफिस के बाहर अनेक अभिभावकों ने अपनी बेटियों के दाखिले के लिए सरकार की सद्बुद्धि हेतु किया भजन कीर्तन।

धरने पर मौजूद छात्रा नन्दनी सैनी ने मुख्यमंत्री जी से माँग की कि हमारा स्कूल का काम बहुत ज्यादा इकट्ठा हो गया है। हमारी सभी सहेलियां स्कूल जा रही हैं लेकिन हम लगभग एक महीने से घर पर ही बैठी है। हमारी पढ़ाई भी बहुत ज्यादा बाधित हो रही हैं। हम खण्ड शिक्षा विभाग रेवाड़ी को लिखित शिकायत भी दे चुके है। इसके बावजूद भी स्कूल हमारा दाखिला नहीं कर रहा है। इसी प्रकार दूसरी छात्रा निशिका ने भी कहा कि मेरे पिताजी आर्थिक तंगी के कारण पिछले दो साल की फीस नहीं चुका पाए हैं इसलिए हमारा दाखिला सरकारी स्कूल में करवा रहे है लेकिन T.C. की अनिवार्यता की वजह से हमारा सरकारी स्कूल में दाखिला नहीं हो पा रहा है और हम भी दोनों बहनें पिछले 27 दिन से घर पर ही बैठी है। छात्राओ ने मुख्यमंत्री जी से माँग की कि हमारा दाखिला तुरंत करवाया जाए ताकि हम सुचारू रूप से पढ़ाई कर सके। इसके अलावा कई अन्य पैरेंट्स ने कहा कि इस साल का लगभग एक महीना बीत चुका है लेकिन सरकार ने इस साल के 134a के फॉर्म अभी तक नहीं निकाले है। जिससे इस साल भी अधिक देरी की वजह से बच्चों की पढ़ाई भी बहुत ज्यादा बाधित होगी। इसलिए सरकार इस साल के नये सत्र के लिए जल्द से जल्द 134a के फॉर्म निकाले।

धरने पर मौजूद अभिभावकों ने बताया कि यदि सरकार ने हमारी बेटियों का दाखिला इस सप्ताह शुक्रवार तक नहीं करवाया तो हम अपनी बेटियों के साथ सरकार के विरुद्ध अगले सप्ताह से सत्याग्रह शुरू करेंगे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता संजय शर्मा, सुभाष अग्रवाल जिला अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ, धर्मपाल यादव फतेहपुरी,ललित,नरेश वशिष्ठ,उषा प्रजापत, ,गीता सैनी, सन्तरा सैनी, शान्ति सैनी, प्रेमवती प्रजापत, शशि शर्मा, रोशनी देवी,कमला सैनी,कृष्णा, पूनम,कृपा,इत्यादि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!