100 एफआईआर करलो पर एक इंच जमीन नही देंगे – जयहिन्द
जयहिन्द ने सरकार को फरसा व सोटा दिखाते हुए दी चेतावनी

बंटी शर्मा

रोहतक । पहरावर गांव में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन को सरकार के कब्जे से मुक्त करवाने को लेकर प्रशासन द्वारा एफआईआर की गई जिस पर नवीन जयहिन्द ने रोहतक में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि 13 साल पहले रोहतक के पहरावर गांव ने गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को 16 एकड़ जमीन दान में दी थी। जिस पर सरकार का अवैध रूप से कब्जा था।

शनिवार 23 अप्रैल को जयहिन्द ने उस जमीन से निगम के बोर्ड को उखाड़ा और उस संस्था की जमीन को सरकार के कब्जे से मुक्त किया। साथ ही जयहिन्द ने सरकार को फरसा व सोटा दिखाते हुए चेतावनी दी व कहा कि अगर सरकार ने उस जमीन की तरफ आंख उठा कर भी देखा तो वही धरती में गाड़ देंगे, और हम सरकार को 1 महीने का समय देते है या तो सरकार बाईज्जत यह जमीन संस्था को दे दे वरना मैं खुद 36 बिरादरियों को साथ लेकर वहां नीव खोदूँगा।

जयहिन्द ने बताया कि जो जमीन पहरावर गांव के लोगो ने गौड़ संस्था को दान दी थी उस जमीन पर संस्था अपने स्कूल, क़ालेज, हस्पताल बनाना चाहती हैं। इस जमीन पर बने स्कूल, क़ालेज, हॉस्पिटल मे सिर्फ ब्राह्मणों के बच्चे ही नहीं बल्कि सभी धर्मो व जातियों के लोग पढ़ेंगे और हॉस्पिटल में सभी का इलाज होगा।

नवीन जयहिन्द ने अपना परिचय देते हुए सरकार व निगम प्रसाशन को बताया किसी अज्ञात पर केस करने की जरूरत नहीं है। मेरा नाम नवीन जयहिन्द है, जाती ब्राह्मण है, गोत्र कौशिक है, गांव भैंसरू है, कद 6 फ़ीट है, वजन 85 किलो है,अभी तक केस 10 है , 1 ओर हो जाएगा तो कुछ फर्क नही पड़ता। मेरे ऊपर केस कर लो, सब कुछ करने वाला ओर कोई नही नवीन जयहिन्द है।

जयहिन्द ने कहा अगर सरकार को थोड़ा बहुत भी घमंड हैं तो भगवान परशुराम, मंगल पांडे, चंद्रशेखर आजाद, बिस्मिल और चाणक्य का इतिहास पढ़ ले।

error: Content is protected !!