गलियों/सडक़ों का निर्माण निर्धारित समयावधि में पूरा करें संबंधित विभाग के अधिकारी : निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता

फ्रैंडस कॉलोनी में 33 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ

हिसार, 15 अप्रैल। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा है कि शहर के विभिन्न स्थानों पर बनने वाली गलियों/सडक़ों का निर्माण निर्धारित समयावधि में पूरा किया जाना सुनिश्चित करें और निर्माण कार्य में उच्च गुणवत्ता की सामग्री प्रयुक्त की जाए।

वे शुक्रवार को फ्रैंडस कॉलोनी में 33 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य के शुभारंभ अवसर पर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे थे। गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ वरिष्ठï नागरिक जिले सिंह ढांडा से करवाया गया। उन्होंने कहा कि शहर में गलियों/सडक़ों का निर्माण, सीवरेज व्यवस्था, स्वच्छता, पेयजल सहित सभी प्रकार के विकास कार्यों को लोगों की आवश्यकताओं के अनुरूप प्राथमिकता के आधार पर करवाया जा रहा है। शहर की सफाई व्यवस्था को साफ सिटी-सेफ सिटी के तहत बेहतर करने के लिए उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने शहरी स्थानीय निकाय मंत्री का स्वागत करते हुए निगम द्वारा शहर में करवाए जा रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर नगर निगम के डिप्टी मेयर जयबीर गुज्जर, निगम के चीफ इंजीनियर रामजी लाल, कार्यकारी अभियंता संदीप, मंडल अध्यक्ष लोकेश असीजा, अनवेश यादव, हरज्ञान ख्यालिया, नीमा के प्रधान डॉ अशोक यादव, डॉ सुनिता यादव, डॉ नरेंद्र शर्मा, नरेश अरोड़ा, सहदेव सिहाग, देवेंद्र अग्रवाल, नरेश रहेजा, दलबीर सिंह, मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूूपवाला सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!