यह कैसा प्रसााद, श्रद्धालूओं के जीवन से खिलवाड़ !

मामला फर्रूखनगर में बुद्धो माता मंदिर का बताया गया.
फर्रूखनगर पुलिस ने ममला दर्ज आरंभ कर दी है जांच.
एक व्यक्ति के द्वारा माता का प्रसाद बता फू्रटी पिलाई गई

फतह सिंह उजाला

पटौदी। थाना फरुखनगर एरिया में अज्ञात युवक द्वारा मेले में माता का प्रसाद बताकर नशीला पदार्थ वाली फ्रूटी पीला दी गई।, इस फ्रूटी को पीने के बाद 28 श्रद्धालूओं की तबीयत बिगड़ गई और बदहोश हो गए। इसके बाद मेले के प्रांगण में अफरा- तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बेहोशी  की सी हालत में पड़़े हुए श्रद्धालूओं को सेक्टर-10 स्थित सिविल अस्पताल सहित अन्य अस्पतालों में भी इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर सभी की तबियत ठीक हैं। इस मामले में पीड़ित सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर  थाना फरुखनगर मे मामला  दर्ज करजांच आरंभ कर दी गई है।

पीड़ित सुरक्षा गार्ड सुशील ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया  कि वह मकान नंबर-24, गली न. 8, झरोदा, माजरा, दिल्ली का रहने वाला हैं, और वह कृति नगर में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता हैं, उसने बताया कि  मंगलवार को सायं को अपने पिता पप्पू सिंह, माँ सुनीता देवी, छोटा भाई आकाश, उसकी पत्नी मोनिका, भांजी रिया, निवासी बागपति, करनाल  एक इको गाड़ी में सवार होकर बुद्धों माता मंदिर, मुबारिक पुर, दर्शन करने के लिए गए थे, रात लगभग 9-10 बजे उनके पास अपने हाथ में दो फ्रूटी की बोतल और प्लास्टिक का ग्लास लेकर के एक शख्स आया। जिसकी उम्र लगभग 36 साल थी। उसने ये कहा कि ये फ्रूटी बुद्धों माता का प्रसाद हैं, उसने अपने हाथ से प्लास्टिक ग्लास में फ्रूटी डाल कर दी, जो उसकी भांजी रिया व मोनिका ने पी ली, बाकी के लोगों ने नहीं पी।

इसके लगभग आधा घंटे के बाद वह दोनों बेहोश हो गई, इसी बीच उसके आस-पास के और काफी लोग बेहोश होते चले गए। उनका कहना हैं कि मेले में एक के एक लोग बेहोश होने के बाद अफरा तफरी मच गई। वहां पर मेले प्राधिकरण के द्वारा कोई डॉक्टरों की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी, ना ही वहा पर कोई एम्बुलेंस थी, ना ही सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी फुटेज लगाए गए थे। उनका मानना हैं कि उस अज्ञात शख्स ने फ्रूटी में नशीला पदार्थ पीला कर पिलाई हैं, जिसके कारण काफी लोग बेहोश हुए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!