मुख्यमंत्री बताये अक्टूबर 2014 से पहले शुरू किये, स्वीकृत किये अहीरवाल के विकास प्रोजेक्ट भाजपा सरकार पूरे क्यों नही कर पा रही है? विद्रोही
मुख्यमंत्री से पूछा कि मनेठी-माजरा एम्स शीघ्र बनेगा, वह शीघ्र दिन कब आयेगा जब एम्स निर्माण का कार्य शुरू होगा। विद्रोही

09 अप्रैल 2022 – प्रदेश के विकास पर लम्बे-चौड़े बयान दागकर हरियाणावासियों को ठगने वाले मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही नेे सवाल किया कि लम्बी-चौड़ी हांकने से पहले यह बताये कि अहीरवाल-दक्षिणी हरियाणा के विकास के 8 साल के अटके पडी आधी-अधूरी परियोजनाएं कब पूरी होगी। भाजपा खट्टर सरकार अहीरवाल क्षेत्र के विकास कार्यो को पूरा करने के लिए पर्याप्त बजट राशी देने में कंजूसी क्यों कर रही है। भाजपा सरकार बताये कि केन्द्र की अंतरराज्यीय सडक परियोजनाओं को छोडकर अहीरवाल-दक्षिणी हरियाणा में विकास के नाम पर उन्होंने विगत 8 सालों में क्या किया है? वहीं मुख्यमंत्री बताये कि कांग्रेस के शासन छोडने के बाद अक्टूबर 2014 से पहले शुरू किये, स्वीकृत किये अहीरवाल के विकास प्रोजेक्ट भाजपा सरकार पूरे क्यों नही कर पा रही है?

विद्रोही ने मुेख्यमंत्री से सवाल किया कि रूटीन के विकास कार्यो को छोडकर उन्होंने अहीरवाल में विगत 8 सालों में कौन से विकास कार्य किये है? मुख्यमंत्री अपने राज में अहीरवाल में हुए विकास व विकास की गई घोषणाओं पर एक विस्तृत श्वेत पत्र जारी करे। वहीं गुरूग्राम, रोहतक व महेन्द्रगढ से निर्वाचित भाजपा लोकसभा सांसद भी बताये कि मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री से कथित विकास के लिए होने वाली बैठकों का अहीरवाल-दक्षिणी हरियाणा को क्या प्रतिफल मिला। जब इन कथित बैठकों के बाद भी इस क्षेत्र के विकास कार्यो को पैसाभर भी गति नही मिलती तो ऐसी बैठकों का औचित्य क्या है? 

विद्रोहीे ने मुख्यमंत्री से पूछा कि मनेठी-माजरा एम्स शीघ्र बनेगा, ऐसा हर सप्ताह मीडिया में बयान ठोकने के बाद भी मनेठी माजरा एम्स के लिए जमीन अधिग्रहण करके सम्बन्धित किसानों को जमीन मुआवजा देने व माजरा की जमीने को एम्स के नाम पर करने में इतनी देरी क्यों लग रही है और वह शीघ्र दिन कब आयेगा जब एम्स निर्माण का कार्य शुरू होगा। विद्रोही ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री, भाजपा मंत्री, सांसद, विधायक विकास के नाम पर अहीरवाल को जुमलेबाजी से ठग तो रहे है, पर जमीन पर करते कुछ नही।

error: Content is protected !!