हथियारों के बल पर शराब के ठेका से लूटपाट व छीना झपटी करने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक झज्जर वसीम अकरम के निर्देशन में पुलिस ने तीन दिन में ही किया पर्दाफाश

झज्जर – पुलिस चौकी डीघल के अंतर्गत गांव मदाना व शेरिया के एरिया में स्थित शराब के अलग-अलग ठेकों पर बीती एक अप्रैल को हथियारों के बल पर लूटपाट व छीना झपटी के मामले में कार्रवाई गहनता से करते हुए झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई है। गिरफ्त में आए आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद करने में सफलता हासिल की गई है। मामले की जानकारी देते हुए थाना दुजाना के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी डीघल उप निरीक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी डीघल की एक टीम ने लूटपाट व छीना झपटी के मामले में गहनता से कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि आशुपाल निवासी जिला फर्रुखाबाद यूपी हाल मदाना खुर्द ने शिकायत देते हुए बताया कि वह गांव मदाना में शराब ठेका पर बतौर सेल्समैन का काम करता है। एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नौजवान लड़के 01 अप्रैल 2022 को ठेका पर आए। जिनमें से दो लड़के मोटरसाइकिल से उतरकर ठेका के गेट के पास आए। उनमें से एक लड़के ने पिस्तौल निकाल कर मेरी तरफ पिस्तौल करके गेट खोलने को कहा। गेट खोलते ही दोनों लड़के ठेका के अंदर आ गए। एक ने जबरदस्ती गल्ला से पैसे निकाल लिए व दूसरे लड़के ने चार बोतल अंग्रेजी शराब जबरदस्ती छीनकर जान से मारने की धमकी देकर मौका से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि आपराधिक मामलों की सुचना पर तत्परता से कार्रवाई करके वांछित दोषियों को गिरफ्तार करने के संबंध में पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री वसीम अकरम द्वारा कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। एसपी के दिशा निर्देशानुसार मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मामले के दो आरोपियों को काबू किया गया। चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक मनजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा उपरोक्त मामले में गहनता से कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में पहचान विनोद उर्फ काला व साहिल दोनों निवासी गांव गौच्छी जिला झज्जर के तौर पर की गई। गिरफ्त में आए आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ में हथियारों के बल पर शराब ठेका से लूटपाट की उपरोक्त वारदात के संबंध में खुलासा हुआ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!