गुरुग्राम पहुंचे राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी का हुआ स्वागत

-सिविल लाइन स्थित बर्फखाना में विधायक सुधीर सिंगला की पत्नी सुनीता सिंगला समेत अनेक लोगों ने किया स्वागत

गुरुग्राम। राज्यसभा सदस्य कैलाश सोनी यहां सिविल लाइन में पहुंचे। उनका यहां विधायक सुधीर सिंगला की पत्नी सुनीता सिंगला, सुनार सभा के पूर्व प्रधान देवेंद्र सोनी, सीएम ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य अमित गोयल, हरीश कुमार समेत अनेक लोगों ने स्वागत किया।

इस अवसर पर सांसद कैलाश सोनी ने अपने स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद किया। यहां उन्होंने कई सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की। श्री सोनी ने कहा कि भाजपा सरकार वाले राज्यों में वहां के मुखिया बेहतर काम कर रहे हैं। हरियाणा भी विकास की दृष्टि से उड़ान भर रहा है। उन्होंने गुरुग्राम को भी बारीकी से देखा है। पहले के और अब के गुरुग्राम में दिन-रात का अंतर आ चुका है। यहां सफाई, यहां सड़कें, फ्लाईओवर काफी बन चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार विकास के मार्ग पर गुरुग्राम और पूरे हरियाणा को लेकर जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो देश में काम किया है, वे आज ऐतिहासिक हैं। चाहे सुरक्षा की दृष्टि से, विदेशों में कूटनीति हो या फिर आतंकवाद पर नियंत्रण हो। उन्होंने पूरी मजबूती के साथ हर मंच पर देश का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने बोल्ड निर्णय लेकर दूसरों को क्लीन बोल्ड किया है। उनका व्यक्तित्व बहुत प्रभावशाली है। यूपी के चुनावों में कितने दुष्प्रचार किए गए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी जनता तक अपना संदेश प्रमुखता से दे गए। परिणाम आज सबके सामने है। सीधी बात है कि भाजपा की देश, प्रदेशहित में नीतियां ही ऐसी हैं, जिनसे आम आदमी सीधा लाभान्वित हो रहा है।

You May Have Missed