आप हरियाणा मध्य जोन संगठन की  रोहतक में हुई बैठक

रोहतक : आम आदमी पार्टी हरियाणा के मध्य जोन जिसमें रोहतक, झज्जर, सोनीपत, पानीपत, चरखी दादरी और भिवानी आते है। इसमें प्रत्येक जिला, विधानसभा और फ्रंटल के पदाधिकारियों की मीटिंग रोहतक के स्प्लैश वाटर पार्क में हुई।जिसमें मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी और राज्यसभा के सांसद माननीय सुशील गुप्ता जी पहुंचे, उनके साथ हरियाणा के नवनियुक्त संगठन मंत्री श्री प्रवीण प्रभाकर जी व नवनियुक्त सह प्रभारी चौहान जी और सह प्रभारी महेंद्र चौधरी जी उपस्थित रहे। इसमें मुख्य रूप से सीएम ऑफिस दिल्ली से नियुक्त कोऑर्डिनेटर अनुराग ढांडा जी ने सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ मिलकर हरियाणा में प्रस्तावित आगामी नगर निकाय चुनाव व पंचायत चुनाव के लिए गंभीरता से विचार विमर्श किया।प्रत्येक जिले से जहां भी चुनाव प्रस्तावित प्रस्तावित है। जॉन की मध्य जोन की 10 नगर निकाय सीटों पर चुनाव प्रस्तावित है। इस मौके पर नगर निकाय चुनावों में अपनी उम्मीदवारी मजबूत करने के लिए सैकड़ों प्रत्याशी पहुंचे।

आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी हरियाणा के शीर्ष नेतृत्व की उपस्थिति में सभी संभावित उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग की गई। आम आदमी पार्टी की पंजाब में ऐतिहासिक जीत के बाद हरियाणा के लोगों में ‘आप’ के प्रति जबरदस्त रुझान बढ़ा है। पंजाब चुनाव के परिणामों के बाद हरियाणा में प्रतिदिन हजारों की संख्या में नई-नई जॉइनिंग के प्रोग्राम सुबह से लेकर देर रात तक बहुत भारी भीड़ के साथ हो रहे हैं।अब लोग पूरे उत्साह से कह रहे हैं कि अबकी बार हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी को मौका देना है।

इस अवसर पर दिल्ली दिल्ली कैंट से विधायक वीरेंद्र कादयान, मध्य जोन अध्यक्ष अश्विनी दुल्हेड़ा, संगठन मंत्री पवन हिंदुस्तानी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण अग्रवाल, जोन उपाध्यक्ष बिजेंद्र अत्री,जोन मीडिया प्रभारी राजा चांगिया,रोहतक जिला अध्यक्ष महाराज, भिवानी जिलाअध्यक्ष दलजीत तालु,दादरी जिलाअध्यक्ष रिम्पी फोगाट,न सचिव नवीन गौड़,आजाद भालसी,वह जॉन के सभी साथी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!