अशोक कनौजिया बने हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य

हांसी ,27 मार्च । मनमोहन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी हिसार के जिला उप-प्रधान अशोक कनौजिया को हरियाणा सरकार ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का सदस्य नियुक्त किया है। इस बोर्ड में 9 सदस्य व एक चेयरमैन श्री रामनिवास गर्ग होंगे। सारे कार्यक्रमों की देख रेख मुख्यमन्त्री श्री मनोहर लाल जी की होगी।

भारतीय जनता पार्टी नेता अशोक कनौजिया ने अपनी इस नियुक्ति के लिए मुख्यमन्त्री मनोहर लाल प्रदेशाध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी राजीव जैन, चेयरमैन रामनिवास गर्ग, जिला अध्यक्ष कै.भूपेन्द्र सिंह व स्थानीय विधायक विनोद भ्याना का आभार व्यक्त किया है व पार्टी को विश्वास दिलाया है कि जो जिम्मेवारी मुझे दी गई है, उसे पूरी निष्ठा ईमानदारी व निर्भयता से पूरा करेंगे।

अशोक कनौजिया ने बतलाया कि व्यापारी कल्याण बोर्ड सरकार व व्यापारियों के बीच में महत्वपूर्ण कड़ी बनने का कार्य करेगा। व्यापारियों की सभी उचित मांगों का सरकार से समाधान कराने का प्रयास किया जायेगा। कनौजिया ने कहा कि लघु उद्योग, मध्यम उद्योग, सुक्ष्म उद्योगों को व व्यापारी एवं छोटे दुकानदारों की समस्याओं का तीव्र गति से सुधार किया जायेगा। इसके अलावा व्यापारी कल्याण बोर्ड सुरक्षा एवं बीमा करवाने बारे एवं बाजारों में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने बारे में महत्वपूर्ण रोल अदा करेगा।

कनौजिया ने कहा कि हरियाणा में इस बोर्ड की शुरूआत 2016 में हुई थी। इससे पहले व्यापारियों के लिए कोई प्लेटफार्म नहीं था। कनौजिया ने कहा कि हरियाणा की मनोहर लाल सरकार व्यापारियों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!