दोनों ने मिलकर कर दी हत्या, आत्महत्या का स्वरूप दिखाने का प्रयास
पुलिस की कड़ाई से हत्या का राज खुला

भारत सारथी/ कौशिक

बहरोड (अलवर) । कस्बे में 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक के 64 साल के पिता और उसकी 29 साल की पत्नी के बीच अवैध संबंध बन गए थे। जब उसने पिता और पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। किसी को पता नहीं चले, इसके लिए इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ कर हत्या का राज खोल दिया है।

एडिश्नल एसपी विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह की पत्नी और उसके पिता के अवैध संबंध थे। जब विक्रम ने पिता व अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा, तो दोनों ने मिलकर विक्रम को मौत के घाट उतार दिया। 5 मार्च को विक्रम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह पत्नी (29 वर्ष) ने विक्रम को बेड से नीचे गिरा दिया और चिल्लाने लगी। जिसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह (64 वर्ष) व परिवार के सदस्यों ने विक्रम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मृतक के परिजन उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जब उसका पोस्टमार्टम कराया, तो रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान व सिर में चोट के निशान पाए गए। इस पर मेडिकल बोर्ड के द्वारा उसका पोस्टमार्टम कराया। मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारा राज उगल दिया। मृतक की मां की 2020 में मौत हो गई थी । जिसके बाद उसकी पुत्रवधू से अवैध संबंध बन गए।
हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत को अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और मृतक की पत्नी ने विक्रम का चुन्नी से गला घोंट दिया। दोनों ने इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 64 साल के आरोपी बलवान सिंह, मृतक की 29 साल की पत्नी पूजा पटेल नगर की रहने वाली है।

error: Content is protected !!